इन 5 बॉलीवुड सेलेब्स की बेटियों ने लिया तलाक, अब जी रही है आजाद जिंदगी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

इन 5 बॉलीवुड सेलेब्स की बेटियों ने लिया तलाक, अब जी रही है आजाद जिंदगी

इन 5 बॉलीवुड सेलेब्स की बेटियों ने लिया तलाक, अब जी रही है आजाद जिंदगी

<-- ADVERTISEMENT -->



 These 5 Bollywood celebs' daughters got divorced

बॉलीवुड सेलेब्स के रिश्ते कब टूट जाए कोई नहीं जानता है। क्योंकि फिल्म जगत के लोग छोटी छोटी बातों को लेकर भी तलाक ले लेते है। और तलाक के बाद ये दूसरी शादी करने से भी नहीं कतराते है। कुल मिलाकर ये लोग आजाद जिंदगी जीना चाहते है। हालांकि कई लोगो के रिश्ते लंबे समय तक भी चलते है और चल भी रहे है। लेकिन कुछ लोगो के रिश्ते कुछ सालों तक चलने के बाद टूट जाते है। बॉलीवुड के 5 सेलेब्स की बेटियां भी लंबे समय तक पति के साथ रहने के बाद तलाक ले चुकी है। आज आज वे अपने पिता के घर पर रहकर आजाद जिंदगी जी रही है।

जानिए 5 बॉलीवुड सेलेब्स की बेटियों के बारे में, जो तलाक लेकर आजाद जिंदगी जी रही है।

करिश्मा कपूर

karisma kapoor
सबसे पहले बात करते है रणधीर कपूर की बेटी करिश्मा कपूर की। करिश्मा खुद भी बॉलीवुड की बड़ी एक्ट्रेस रह चुकी है। करिश्मा ने साल 2003 में दिल्ली के व्यापारी संजय कपूर से शादी की थी। शादी के बाद करिश्मा ने दो बच्चों को जन्म दिया। लेकिन साल 2016 में दोनों ने तलाक के लिया था। तलाक के बाद जहां संजय ने प्रिय सचदेव से शादी कर ली थी। वहीं करिश्मा अपने बच्चों के साथ अपने पिता के घर रहकर आजाद जिंदगी जी रही है।

सुजैन खान

sujjain khan
अब बात करते है बॉलीवुड एक्टर संजय खान की बेटी सुजैन खान की। सुजैन ने साल 2000 में बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन से शादी की थी। शादी के समय ऋतिक ने बॉलीवुड में डेब्यू भी नहीं किया था। लेकिन शादी के 14 साल बाद दोनों के बीच अनबन होने लगी थी। जिसकी वजह से इन दोनों ने तलाक लेना ही बेहतर समझा। ऋतिक से तलाक लेने के बाद सुजैन अब अपने पिता के घर पर बैठी है। हालांकि ऋतिक और सुजैन अब भी अच्छे दोस्त है।

सुनैना खान

sunaina khan
सुनैना खान बॉलीवुड के जाने माने एक्टर और डायरेक्टर राकेश रोशन की बेटी है। सुनैना की शादी साल 1992 में आशिष सोनी के साथ हुई थी। सुनैना और आशिष की एक बेटी है जिसका नाम सुरानिका है। लेकिन शादी के महज 8 साल बाद आशिष ने सुनैना से तलाक ले लिया। बाद में साल 2009 में सुनैना ने बिजनेसमैन मोहन नागर से शादी की थी। लेकिन साल 2013 में सुनैना और मोहन का भी तलाक हो गया था। जिसके बाद अब सुनैना अपने पिता के साथ ही रहती है।

पूजा बेदी

puja bedi
एक्ट्रेस पूजा बेदी बॉलीवुड के जाने माने एक्टर कबीर बेदी की बेटी है। पूजा ने साल 1994 में फरहान इब्राहिम फर्नीचरवाला से शादी की थी। लेकिन ये शादी ज्यादा समय तक नहीं चल पाई और दोनों ने साल 2003 में तलाक ले लिया। शादी के बाद पूजा ने दोबारा शादी नहीं की। तलाक के बाद पूजा अकेली ही अपने बच्चों की परवरिश कर रही है।

यह भी पढ़ें - क्या आप भी सोने से पहले अपने बच्चों को पिलाती हैं दूध, जान लें हो सकते हैं ये भारी नुकसान

पूजा भट्ट

puja bhatt
बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट 90 के दशक की खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक थी। फिल्म 'पाप' के सेट पर पूजा की मुलाक़ात मनीष माखीजा से हुई थी। दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे। और बाद में साल 2003 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए थे। लेकिन साल 2014 में दोनों ने आपसी सहमति से तलाक ले लिया। पूजा इन दिनों अपने पिता महेश भट्ट के साथ रहती है।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: