बॉलीवुड की वो खूबसूरत अभिनेत्रियाँ जो रह गई कुंवारी, नंबर 1 के लोग दशकों तक दीवाने थे - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

बॉलीवुड की वो खूबसूरत अभिनेत्रियाँ जो रह गई कुंवारी, नंबर 1 के लोग दशकों तक दीवाने थे


<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड स्टार्स और मनोरंजन की दुनिया से जुड़ी ख़बरों को सबसे पहले पढ़ने के लिए हमारे ब्लॉग को अभी फॉलो करें। इस लेख से जुड़े अपने विचार और बॉलीवुड से जुडी किसी भी प्रकार की जानकारी के लिए कमेंट बॉक्स में कमेंट करें।

sulakshana pandit
बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक खूबसूरत अभिनेत्रियाँ है जिनकी खूबसूरती और आकर्षक अदाओं के आम आदमी ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के बड़े अभिनेता भी है बेहद खूबसूरत होने के बावजूद इन में से कई अभिनेत्रियां कुंवारी ही रह गयी और उन्होंने कभी शादी नहीं की, तो आइए जानते है ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में।

3. सुलक्षणा पंडित

sulakshana pandit
70 और 80 के दशक की मशहूर अभिनेत्री रही सुलक्षणा पंडित ने बॉलीवुड में कई बड़े स्टार्स के साथ काम किया है उन्होंने जीतेन्द्र, संजीव कुमार, शम्मी कपूर, अमिताभ बच्चन, राजेश खन्ना, विनोद खन्ना, ऋषि कपूर, राज बब्बर और राकेश रोशन के साथ काम किया है वह संजीव कुमार से शादी करना चाहती थीं, लेकिन संजीव कुमार ने उन्हें मना कर दिया।

2. आशा पारेख

asha parekh
60 और 70 के दशक में अपने करियर की बुलंदियों पर रही आशा पारेख बॉलीवुड की बड़ी अभिनेत्रियों की सूची में शुमार हैं बॉलीवुड में भी उन्होंने कई सफल फिल्में दी, लेकिन उन्होंने ज़िन्दगी भर शादी नहीं की, अभी हाल ही में उन्होंने अपनी आत्मा कथा में इस बात का खुलासा किया की वह निर्देशक नासिर हुसैन से मोहब्बत करती थीं।

यह भी पढ़ें - डिलीवरी के बाद वजन घटाता है अजवाइन का पानी, महिलाएं जरूर पढ़ें

1. सुरैया

suraiya

सुरैया ने फिल्म मैडम फैशन में बाल कलाकार के रूप में अपने फ़िल्मी करियर की शुरुवात की थी उन्होंने अपने अभिनय की शुरुआत फिल्म ताज महल से की थी, जिसमें उन्होंने मुमताज महल की भूमिका निभाई थी अपने दिनों में, वह मलिका-ए-हुस्न, मलिका-ए-तरन्नुम और मलिका-ए-अदकारी के रूप में जानी जाती थी लाखों लोग दशकों तक उनकी खूबसूरती के दीवाने थे।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: