बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल ने अपने ही पिता पर लगाया एक गंभीर आरोप, जानिए पूरी खबर यहां - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल ने अपने ही पिता पर लगाया एक गंभीर आरोप, जानिए पूरी खबर यहां

बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल ने अपने ही पिता पर लगाया एक गंभीर आरोप, जानिए पूरी खबर यहां

<-- ADVERTISEMENT -->




अमीषा पटेल एक जानी-मानी अभिनेत्री हैं जो परिचय की मोहताज नहीं है. फिल्म कहो ना प्यार है से अमीषा पटेल ने अपने फिल्मी करियर का शुरूआत किया था. खबरों की माने तो अमीषा पटेल की अपनी फैमिली से बिल्कुल भी नहीं बनती है.


जिसकी वजह से वह अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है. इन दिनों खबरें आ रही हैं कि अमीषा पटेल ने अपने पिता के खिलाफ 12 करोड़ की हेराफेरी का आरोप लगाया था. उनका कहना ताकि उनके पिता पैसा का गलत इस्तेमाल करते हैं.


जैसा कि हम सभी को मालूम है कि अमीषा पटेल आज अपने 42वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. अमीषा पटेल का जन्म 9 जून 1976 को मुंबई में गुजराती फैमिली में हुआ था. और अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2000 में कहो ना प्यार है से की थी. उनकी डेब्यू फिल्म सुपर डुपर हिट साबित हुई थी.



और ऐसे में उन्हें सफलता की बुलंदियों पर पहुंचा कर रख दिया. इसके बाद उन्होंने कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा. अमीषा पटेल ने इसके बाद Gadar फिल्म से सभी का दिल जीत लिया. इसके बाद उन्होंने कई हिट फिल्में दी. मगर बाद में एंटी करियर का ग्राफ नीचे उतरना चालू हो गया.


जैसा की आप सभी ने महसूस किया होगा कि शुरुआती दिनों में अमीषा पटेल अपनी सादगी और शालीनता के लिए जानी जाती थी लेकिन अब इसके बिल्कुल विपरीत अब वह अपनी बोल्डनेस के वजह से अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. अमीषा अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर करती रहती हैं.



अमीषा पटेल की अपनी फैमिली से बिल्कुल भी नहीं बनती. अमीषा ने अपने पिता के खिलाफ 12 करोड़ की हेराफेरी का आरोप भी लगाया था. उनका कहना था कि उनके पिता पैसों का गलत इस्तेमाल करते हैं. माता-पिता उनकी इस हरकत से इतने तंग आ गए थे कि उनकी मां ने अमीषा पटेल की इस हरकत के लिए जूते से करती थी पिटाई. बॉलीवुड में अमीषा पटेल अपने अफेयर्स को लेकर अक्सर लाइमलाइट में बनी रहती थी.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Ameesha Patel

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: