पाकिस्तान के यह कलाकार हुए कोरोना वायरस का शिकार, बताया क्या ले रहे ट्रीटमेंट - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

पाकिस्तान के यह कलाकार हुए कोरोना वायरस का शिकार, बताया क्या ले रहे ट्रीटमेंट

पाकिस्तान के यह कलाकार हुए कोरोना वायरस का शिकार, बताया क्या ले रहे ट्रीटमेंट

<-- ADVERTISEMENT -->



कोरोना वायरस तेजी से दुनियाभर में फैल रहा है. भारत का पड़ोसी मुल्क भी कोरोना वायरस की चपेट में है. पाकिस्तान में कई दिग्गज कलाकार कोरोना वायरस से संक्रमित हुए हैं, जिनमें सिंगर अबरार उल हक का नाम भी आता है. हाल ही में उन्होंने एक पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर कर इस बात की जानकारी दी. अबरार ने लिखा- मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया. मुझे होम क्वारंटीन किया गया है. मैं घर पर रहकर खुद को सुरक्षित करने की कोशिश कर रहा हूं.
बता दें कि अभिनेत्री सकीना सोमा के भी कोरोना वायरस से संक्रमित होने की खबरें सामने आई थी और कुछ दिन बाद उनके निधन की खबर भी वायरल होने लगी. लेकिन अभिनेत्री ने इन सब खबरों का खंडन किया. पाकिस्तान के दिग्गज डिज़ाइनर आमिर अदनान ने सोशल मीडिया के जरिए खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी.
उन्होंने लिखा- मैं घर पर रहकर घरेलू नुस्खों का उपयोग करते हुए स्टीम ले रहा हूं. मैं दिन में 6 बार नमक वाले गर्म पानी से गार्गल कर रहा हूं. बता दें कि पाकिस्तान की पूर्व अभिनेत्री रुबीना अशरफ के भी कोरोना वायरस से संक्रमित होने की खबर आई. यह कहा जा रहा था कि उनकी तबीयत बहुत ज्यादा खराब है जिसके बाद उन्हें आईसीयू में भर्ती किया गया.
मशहूर पाकिस्तानी कॉमेडियन वासे चौधरी ने भी यह जानकारी दी कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित है. उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा- मैं कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया और मैंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है. मैं उन लोगों को सूचित करना चाहता हूं जो पिछले दिनों मेरे संपर्क में आए, वह खुद को आइसोलेट कर ले.



A post shared by Vasay Chaudhry (@vasaychaudhry) on

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Gossips

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: