कोरोना पीड़ित ऐश्वर्या राय की जिंदगी से जुड़े दर्द भरे राज से उठा पर्दा, झेला था इतना दर्द - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

कोरोना पीड़ित ऐश्वर्या राय की जिंदगी से जुड़े दर्द भरे राज से उठा पर्दा, झेला था इतना दर्द

कोरोना पीड़ित (Corona Positive) ऐश्वर्या राय (Aishwarya rai bachchan) की जिंदगी से जुड़े दर्द भरे राज से उठा पर्दा, झेला था इतना दर्द

<-- ADVERTISEMENT -->


aishwarya rai covid 19 corona postive news
बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस जो अपनी खूबसूरती और बेहतरीन अदाकारी के जरिए करोड़ों के दिलों पर राज करती नजर आती है। जी हाँ दोस्तों हम बात कर रहे हैं यहां पर मिस वर्ल्ड रह चुकीं एक्ट्रेस और बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) के बारे में. ऐश्वर्या राइ बच्चन आज की वक़्त कोरोना वायरस की जंग लड़ रही हैं, और उन्हे होम क्वारेंटीने किया गया है और वही लगातार ऐश्वर्या राय बच्चन की हेल्थ रिपोर्ट भी सामने आ रहे हैं. ऐश्वर्या राय के साथ उनकी बेटी आराध्या बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव पाई गयी. ऐश्वर्या राइ का घर पर ही अच्छे से ख्याल रखा जा रहा है. 


जहां ऐश्वर्या राय बच्चन आपकी खूबसूरती के लिए जाने जाते हैं तो वह अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए भी। जी हाँ ऐश्वर्या ने बॉलीवुड में अब तक कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी है. और उन्ही में से है एक फिल्म देवदास जिसमे शाहरुख खान, ऐश्वर्या राय और माधुरी दीक्षित स्टारर फिल्म देवदास में धमाल मचा कर रख दिया। आज के वक्त में 18 साल पूरे कर चुके है। इस फिल्म से जुड़े ऐसे कई दिलचस्प किस्से है जिसके बारे में हम बताने जा रहे है। 

यह भी पढ़ें -

हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म देवदास में ऐश्वर्या राय ने पारो का किरदार बखूबी निभाया था. इस बेहतरीन अदाकारी के जरिए लोगों को दीवाना कर दिया था, वहीं इस फिल्म से जुड़ा है एक दिलचस्प किस्सा. हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म के गाने काफी पॉपुलर रहे हैं. उन्हीं में से एक पॉपुलर सॉन्ग है माधुरी दीक्षित और ऐश्वर्या राय का गाना "डोला रे डोला…" इस गाने में ऐश्वर्या राय बच्चन ने भारी-भरकम आउटफिट कैर्री तो किया ही था, उसके साथ ही साथ भारी भरकम इयररिंग्स भी पहने हुए थे , जिसके चलते ऐश्वर्या राय के कान भी छील गए थे. इतना ही नहीं उनके कानों से खून भी निकलने लगा था. लेकिन ऐश्वर्या राय बच्चन ने शूट जारी रखा और यह साबित कर दिया कि वह बेहतरीन एक्ट्रेस है. और इस बारे में उन्होंने अपने सेट पर मौजूद किसी भी व्यक्ति को नहीं बताया जब तक यह सूट पूरा नहीं हो गया. ऐश्वर्या राय ने इस गाने में बेहतरीन परफॉर्मेंस दी और अपने दर्द को भुलाते हुए बेहतरीन डांस भी किया.
😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇




Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Aishwarya Rai Bachchan

Celebs Gossips

Corona Virus

Post A Comment:

0 comments: