निधन के 1 महीने बाद सुशांत-अंकिता की शादी पर हुए 7 बड़े खुलासे, 4 साल पहले करने वाले थे... - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

निधन के 1 महीने बाद सुशांत-अंकिता की शादी पर हुए 7 बड़े खुलासे, 4 साल पहले करने वाले थे...

7 big revelations on Sushant-Ankita wedding 1 month after his demise. निधन के 1 महीने बाद सुशांत-अंकिता की शादी पर हुए 7 बड़े खुलासे, 4 साल पहले करने वाले थे...

<-- ADVERTISEMENT -->



7-big-revelations-on-Sushant-Ankita-wedding-1-month-after-his-demise


सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे की जोड़ी भले ही एक ना हो पाई हो, लेकिन इनके बीच कि बॉन्डिंग को भुला पाना हर किसी के लिए नामुमकिन सा है। सुशांत सिंह राजपूत के चले जाने के बाद अंकिता और उनके रिश्ते से जुड़ी कई तरह की खबरें सुनने में आई है। साल 2016 में सुशांत और अंकिता की जोड़ी जो एक दूसरे से अलग हो गई, हर किसी के मन में एक कसक हमेशा के लिए रह गयी. काश ये दोनों एक दूसरे का हाथ हमेशा हमेशा के लिए थम लिए होते. साल 2016 में अंकिता सुशांत शादी करने वाले थे और एक शादी के लिए अंकिता ने खूब सपने संजोकर रखे थे। उन्हीं पर इस खास रिपोर्ट में चर्चा करेंगे।

अंकिता को हमेशा लगता था सुशांत काफी शर्मीले स्वभाव के हैं, लेकिन झलक दिखला जा के मंच पर अंकिता को शादी के लिए प्रपोज किया था तो उनकी आंखे भर आयी. अंकिता चाहती थी की उनको जिंदगी भर सुशांत का साथ मिले. अंकिता चाहती थी की उनको दूल्हा घोड़ी पर नहीं बल्कि हाथी पर बैठकर आए। इस बारे में बात करते हुए उसने खुद एक इंटरव्यू में कहा, अंकिता के नाना की शादी बिल्कुल ऐसे ही हुई थी तो अंकिता भी चाहती है कि उनका बारात घोड़ी पर नहीं बल्कि हाथी पर आये. अंकिता और सुशांत की शादी की खबरें साल 2014 के सुनने में आ रही थी। लेकिन किसी ना किसी वजह से शादी को दोनों टालते जा रहे थे.

साल 2016 में अंकिता ने सुशांत को अल्टीमेटम दिया और कहा कि इस साल के आखिर तक शादी करनी ही है। इस खबर पर रिएक्शन देते हुए सुशांत ने कहा, मेरे पास अब कोई चॉइस नहीं है। अगर मैंने अंकिता से दिसंबर के महीने में शादी नहीं की तो बाद में आपके पास खुद मुझसे शादी नहीं करेगी। अंकिता लोखंडे को सजने सवारने का काफी शौक था, इसी वजह से राजस्थानी स्टाइल में शादी करना चाहती थी. शादी से पहले ही दोनों ने बड़ा घर लेने की तैयारी शुरू कर दी थी। अपनी नई दुनिया बसाने का ख्वाब संजोए लिया था। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के 1 महीने पूरे होने पर पहली बार सोशल मीडिया के जरिए अंकिता पोस्ट शेयर करते हैं। जलता हुआ दिया एक पोस्ट के तौर पर लगाती हैं और साथ में लिखते हैं "भगवान का सबसे प्यारा बच्चा"

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Sushant Singh Rajput

Post A Comment:

0 comments: