Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अपनी पहली ही एक्ट्रेस से प्यार कर बैठे थे ये एक्टर, जानिए इनके बारे में

अपनी पहली ही एक्ट्रेस से प्यार कर बैठे थे ये एक्टर, जानिए इनके बारे में

<-- ADVERTISEMENT -->




फरवरी महीने को प्यार का महीना कहा जाता है। क्योंकि पूरी दुनिया में 14 फरवरी को वैलेंटाइन दे मनाया जाता है। प्यार की बात करे तो बॉलीवुड के ऐसे कई स्टार्स है जो अक्सर अपने रिलेशनशिप को लेकर मीडिया में काफी चर्चा में रहते है। लेकिन कई ऐसे स्टार्स भी है जो अपनी पहली ही एक्ट्रेस को दिल दे बैठे थे। दरअसल, ये स्टार्स अपनी डेब्यू फिल्म की एक्ट्रेस से ही प्यार कर बैठे थे। इन स्टार्स का अफेयर मीडिया में काफी चर्चा में तो रहा, लेकिन इनका प्यार शादी तक नहीं पहुंच पाया था।

जानिए बॉलीवुड के उन स्टार्स के बारे में जो अपनी पहली एक्ट्रेस से प्यार कर बैठे थे।

संजय दत्त

संजय दत्त
संजय दत्त ने 80 के दशक में फिल्म 'रॉकी' से अपना बॉलीवुड करियर शुरू किया था। इस फिल्म में उनके अपोजिट टीना मुनीम को कास्ट किया गया था। टीना उस दौर की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक थी। संजय फिल्म के दौरान टीना से प्यार कर बैठे थे। यहां तक की दोनों शादी भी करने वाले थे लेकिन उन दिनों संजय ड्रग्स की लत के शिकार थे। जिसकी वजह से टीना ने संजय से ब्रेकअप कर लिया था।

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार

वैसे तो अक्षय कुमार का नाम कई एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ चुका है। लेकिन अक्षय ने बॉलीवुड में 'सुहाग' से एंट्री ली थी। इस फिल्म में उनके साथ शंतिप्रिया नजर आई थी। पहली फिल्म के बाद अक्षय और शांतिप्रिया का अफेयर मीडिया में काफी चर्चा में रहा था। लेकिन इन दोनों का अफेयर भी ज्यादा लंबा नहीं चला था। क्योंकि जहां अक्षय बॉलीवुड में सुपरहिट होने के बाद व्यस्त हो गए थे। वहीं शांतिप्रिया फ्लॉप हो गई थी।

आमिर खान

आमिर खान

आमिर खान ने फिल्म 'क़यामत से कयामत तक' से डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके साथ जूही चावला नजर आई थी। इस फिल्म के बाद आमिर और जूही ने कई और फिल्मों में साथ में काम किया। इस दौरान एक दूसरे से प्यार करने लगे थे। लेकिन आमिर के एक मजाक की वजह से जूही ने आमिर से बात करना बंद कर दिया था।
रणबीर कपूर

रणबीर कपूर

रणबीर कपूर फिल्मों से ज्यादा अपने अफेयर को लेकर चर्चा में रहे है। रणबीर ने 'सांवरिया' से बॉलीवुड में एंट्री ली थी। इस फिल्म की एक्ट्रेस सोनम कपूर के साथ उनका अफेयर मीडिया में काफी चर्चा में रहा था। हालांकि इन दोनों का रिश्ता शादी तक नहीं पहुंच पाया और कुछ साल बाद इनका ब्रेकअप हो गया था।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

Love Story

Post A Comment:

0 comments: