Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

टीवी अभिनेता मनीष रायसिंघानी ने मुंबई में रचाई शादी, ये है उनकी दुल्हन

टीवी अभिनेता मनीष रायसिंघानी ने मुंबई में रचाई शादी, ये है उनकी दुल्हन

<-- ADVERTISEMENT -->




टीवी अभिनेता मनीष रायसिंघानी ने मंगलवार को मुंबई के एक गुरुद्वारे में शादी कर ली. उन्होंने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड संगीता चौहान के साथ सात फेरे लिए. कोरोना काल में मनीष और संगीता की शादी में केवल कुछ परिवार वाले और करीबी दोस्त भी शामिल हुए. वहीं कुछ दोस्त वीडियो कॉल के जरिए भी उनकी शादी में शरीक हुए.

sasural-simar-ka-actor-manish-raising-married-in-mumbai-this-is-his-bride

सोशल मीडिया पर इस कपल के शादी की तस्वीरें काफी वायरल हुई. मनीष ने शादी के दौरान गुलाबी रंग का कुर्ता-पायजामा और जैकेट पहनी थी. जबकि संगीता ने गुलाबी सूट, ब्राइडल चूड़ा और कुंदन ज्वेलरी पहन रखी थी. दोनों मास्क पहने हुए भी नजर आए.

संगीता ने शादी से पहले अपनी शादी का इनविटेशन सोशल मीडिया पर शेयर किया था. संगीता ने अपनी लव स्टोरी के बारे में भी फैंस को बताया था. बता दें कि मनीष को कलर्स टीवी के मशहूर सीरियल ससुराल सिमर का से लोकप्रियता मिली. वहीं संगीता चौहान भी कई टीवी सीरियलों में काम कर चुकी हैं.
संगीता चौहान एक शृंगार स्वाभिमान में मुख्य भूमिका में नजर आई थी. मनीष और संगीता की पहली मुलाकात भी इसी सीरियल के सेट पर हुई थी. देखते ही देखते दोनों एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए और अब यह कपल शादी के बंधन में बंध चुका है. सोशल मीडिया पर फैंस और सेलेब्स की तरफ से इस कपल को शादी की बधाइयां मिल रही है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

TV Celebs

Post A Comment:

0 comments: