बंद हो जाने चाहिए टीवी के ये 5 सीरियल्स, जानकर आप भी कहेंगे कि सही कहा - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

बंद हो जाने चाहिए टीवी के ये 5 सीरियल्स, जानकर आप भी कहेंगे कि सही कहा

बंद हो जाने चाहिए टीवी के ये 5 सीरियल्स, जानकर आप भी कहेंगे कि सही कहा

<-- ADVERTISEMENT -->



खबरें आ रही है कि जल्द ही टीवी सीरियल ये हैं मोहब्बतें और कृष्णा चली लंदन बंद होने वाला है। लोगों को ये सीरियल बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहे हैं। आज हम आपको उन टीवी सीरियलों के बारे में बताने वाले हैं, जो बंद हो जाने चाहिए।

1- नजर

 नजर

यह धारावाहिक स्टार प्लस पर प्रसारित होता है। लोगों को यह सीरियल शुरुआत में तो बहुत पसंद आ रहा था। लेकिन अब सीरियल की कहानी काफी बोरिंग हो गई है और सीरियल की टीआरपी भी घट गई है।

2- रूप

रूप
यह धारावाहिक कलर्स टीवी पर प्रसारित होता है। इस धारावाहिक को दर्शक बिल्कुल भी पसंद नहीं कर रहे हैं। यह धारावाहिक ऑफ एयर हो जाना चाहिए।

3- उड़ान

 उड़ान
इस धारावाहिक में काफी समय से लगातार वही कहानी चलती जा रही है। लोगों को इस सीरियल को देखने में कोई भी दिलचस्पी नहीं रह गई है।

4- इश्क में मरजावां

इश्क में मरजावां
यह धारावाहिक शुरुआत में काफी पसंद किया जा रहा था। लेकिन अब लोग इस सीरियल को बिल्कुल भी पसंद नहीं कर रहे हैं। इस सीरियल में तो लोगों को यही नहीं पता चल रहा कि आखिर कौन किसका दुश्मन है? अब तो यह शो बंद हो ही जाना चाहिए।

5- सितारा

सितारा
यह सीरियल विषकन्याओं की कहानी पर आधारित है। जब सीरियल शुरू हुआ था तो लोगों को इनसे काफी उम्मीद थी। लेकिन यह सीरियल दर्शकों को अपनी ओर खींचने में नाकामयाब रहा। दर्शक इस धारावाहिक को बिल्कुल भी पसंद नहीं कर रहे हैं और अब यह धारावाहिक बंद हो जाना चाहिए।

यह भी पढ़ें - 


जब ऐश्वर्या के खिलाफ हो गए थे ये बॉलीवुड स्टार्स. करीना ने तो कह दी थी ऐसी बात



Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: