महेश आनंद की तरह ही बॉलीवुड के इन सितारों की भी मिली थी डेडबॉडी, मौत पर रहस्य बरकरार - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

महेश आनंद की तरह ही बॉलीवुड के इन सितारों की भी मिली थी डेडबॉडी, मौत पर रहस्य बरकरार

महेश आनंद की तरह ही बॉलीवुड के इन सितारों की भी मिली थी डेडबॉडी, मौत पर रहस्य बरकरार

<-- ADVERTISEMENT -->



bollywood actress secret death

हाल ही में बॉलीवुड के मशहूर विलेन महेश आनंद का निधन हो गया है। महेश 'कुरुक्षेत्र', 'शहंशाह', 'थानेदार', 'विश्वात्मा', 'स्वर्ग', 'गुमराह' और 'खुद्दार' जैसी फिल्मों से लोकप्रिय हुए थे। कहा जा रहा है की आनंद बहुत डिप्रेशन में थे। क्योंकि उन्हें फिल्मों में काम नहीं मिल रहा था। शनिवार को मुंबई के यारी रोड स्थित उनके घर पर उनकी लाश मिली। 

महेश आनंद

उनकी लाश 3 दिनों से घर में पड़ी थी। लेकिन बदबू आने के बाद पड़ोसियों ने पुलिस में शिकायत की तो पता चला की महेश नहीं रहे। महेश की मौत को लेकर अब तक रहस्य बरकरार है। महेश आनंद के अलावा बॉलीवुड के और भी कई स्टार्स है जिनकी लाश उनके घर पर कई दिनों तक पड़ी रही थी।

जानिए विस्तार से -

परवीन बॉबी

परवीन बॉबी

परवीन बॉबी 70 और 80 के दशक में बॉलीवुड की सबसे ग्लैमरस एक्ट्रेस थी। लेकिन ड्रग्स की लत के चलते उनका करियर बर्बाद हो गया था। खबरों की माने तो महेश भट्ट से ब्रेकअप के बाद वे डिप्रेशन में आ गई थी। जिसके बाद उन्होंने शराब पीना और ड्रग्स लेना शुरू कर दिया था। खबरों की माने तो ड्रग्स और शराब की लत के कारण ही उनका निधन हो गया। परवीन बॉबी की लाश भी कई दिनों तक उनके घर में पड़ी रही थी।

जिया खान

जिया खान

साल 2013 में एक्ट्रेस जिया खान ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। दरअसल, ब्रेकअप को लेकर वे काफी डिप्रेशन में थी। जिसकी वजह से उनका फिल्मी करियर भी बर्बाद हो गया था। यही वजह रही की महज 25 साल की उम्र में ही जिया ने अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। जिया एक्टर आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली के साथ रिलेशनशिप में थी। जिया की मौत को लेकर अभी तक रहस्य बरक़रार है।

ए के हंगल

ए के हंगल

ए के हंगल बॉलीवुड में रहीम चाचा के नाम से जाने जाते थे। 26 अगस्त 2012 को इनका निधन हो गया था ए के हंगल बॉलीवुड के एकलौते ऐसे एक्टर है। जिन्होंने 50 की उम्र में डेब्यू करने के बाद भी जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की थी। खबरों की माने तो इनकी लाश भी इनके घर में कई दिनों तक पड़ी रही थी। और इनका निधन कैसे हुआ इस बारे में भी कोई जानकारी नहीं है।

कुलजीत रंधावा

 कुलजीत रंधावा

कुलजीत रंधावा छोटे पर्दे की सबसे खूबसूरत और ग्लैमरस एक्ट्रेसेस में से एक थी। कुलजीत ने साल 2006 में मुंबई के जुहू स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। मौत के बाद कहा गया की कुलजीत अपनी जिंदगी से काफी परेशान थी। इनकी लाश कई दिनों तक पंखे से लटकी रही थी। लेकिन बदबू आने के बाद पता चला की इनकी मौत हो गई है।

प्रत्यूषा बनर्जी

प्रत्यूषा बनर्जी

टीवी एक्ट्रेस प्रत्यूषा बनर्जी ने भी अपने घर में आत्महत्या कर ली थी। खबरों की माने तो उन्हें टीवी पर मनचाहा काम नहीं मिल पा रहा था। साथ ही उनका अपने बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप भी हो गया था इसके अलावा प्रत्युषा आर्थिक तंगी से ही काफी परेशान थी। यही वजह थी की महज 24 साल की उम्र में उन्होंने आत्महत्या कर ली। लेकिन इनकी मौत भी काफी संदिग्ध परिस्थितियों में हुई थी। ऐसे में इनका केस अभी भी चल रहा है।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Death

Post A Comment:

0 comments: