कॉलेज के दिनों में इस एक्टर की नातिन पर फिदा थे सलमान, कॉलेज के बाहर घंटों करते थे इंतजार - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

कॉलेज के दिनों में इस एक्टर की नातिन पर फिदा थे सलमान, कॉलेज के बाहर घंटों करते थे इंतजार

कॉलेज के दिनों में इस एक्टर की नातिन पर फिदा थे सलमान, कॉलेज के बाहर घंटों करते थे इंतजार

<-- ADVERTISEMENT -->



सलमान खान बॉलीवुड के जाने-माने सुपरस्टार हैं और उनके बारे में आप सभी अच्छे से जानते होंगे। सलमान आए दिन किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में छाए रहते हैं। कभी वे विवादित बयानों की वजह से सुर्खियों में रहते हैं तो कभी अपने लवअफेयर को लेकर। सलमान खान का नाम कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ जोड़ा गया। सलमान और ऐश्वर्या के रिश्ते की चर्चा सबसे ज्यादा सुर्खियों में रही। लेकिन ये जोड़ी कभी एक नहीं हो पाई। लेकिन यह बात बहुत कम लोगों को पता होगी कि सलमान की पहली गर्लफ्रेंड कौन थी। सलमान खान कॉलेज के दिनों में एक दिग्गज अभिनेता की नातिन के दीवाने हुआ करते थे। आइए जानते हैं उसके बारे में

salman love story
कॉलेज के बाहर घंटों करते थे शाहीन का इंतजार 

सलमान खान कॉलेज के दिनों में गुजरे जमाने के मशहूर अभिनेता अशोक कुमार की नातिन शाहीन जाफरी के दीवाने थे। उस समय सलमान 19 साल के थे और वे शाहीन से मिलने के लिए घंटों उनके कॉलेज के बाहर इंतजार करते थे। शाहीन जाफरी पेशे से मॉडल रहीं। बता दें कि शाहीन अशोक कुमार की बेटी भारती और शाहीन की बेटी हैं। उस समय सलमान मुंबई के सेंट जेवियर कॉलेज में सेकंड ईयर के स्टूडेंट थे।

salman love story

संगीता बिजलानी से नजदीकी के बाद सलमान से दूर हुई थी शाहीन जाफरी

‘हाल ऑफ फेम सलमान खान’ में प्रदीप घोष ने लिखा है कि सलमान ने शाहीन को अपनी गर्लफ्रेंड के रूप में अपने परिवार वालों से भी मिलवाया था। उनकी फैमिली भी उनके रिश्ते के लिए तैयार थी। दोनों की शादी भी होने वाली थी। लेकिन उस समय उनकी जिंदगी में संगीता बिजलानी आ गई। संगीता बिजलानी का अपने बॉयफ्रेंड बिंजू अली से ब्रेकअप हो गया तो वे अक्सर होटल ‘सी रॉक’ के उसी हेल्थ क्लब में जाया करती थी, जहां सलमान भी शाहीन के साथ जाते थे।

salman love story
इस वजह से संगीता और सलमान की बढ़ी थी नज़दीकियां 

सलमान संगीता की मैच्योरिटी की वजह से उनकी तरफ आकर्षित हो गए। सलमान ने बाद में बताया भी था कि वे शाहीन से ब्रेकअप करने के बाद ही संगीता के साथ रिलेशनशिप में आए थे। हालांकि संगीता भी सलमान की जिंदगी में ज्यादा समय तक नहीं टिकीं। उनका भी ब्रेकअप हो गया।

यह भी पढ़ें - 


असल जिंदगी में शादी से पहले ही मां की भूमिका निभा चुकी हैं ये अभिनेत्रियां, खूब बटोरी थीं सुर्खियां


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood

Entertainment

Salman Khan

Post A Comment:

0 comments: