माधुरी करना चाहती थी संजय दत्त से शादी, लेकिन इस वजह से नहीं हो पाए एक दूजे के - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

माधुरी करना चाहती थी संजय दत्त से शादी, लेकिन इस वजह से नहीं हो पाए एक दूजे के

माधुरी करना चाहती थी संजय दत्त से शादी, लेकिन इस वजह से नहीं हो पाए एक दूजे के

<-- ADVERTISEMENT -->





संजय दत्त और माधुरी दीक्षित इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'कलंक' को लेकर काफी चर्चा में है। हाल ही में टीजर रिलीज के दौरान इस जोड़ी को काफी दिनों के बाद एक साथ देखा गया था। दोनों साथ में काफी सुंदर लग रहे थे, लेकिन एक समय ऐसा भी था जब दोनों एक दूसरे को बेइंतहा प्यार करते थे। यहां तक दोनों ही एक-दूसरे से शादी तक करना चाहते थे, लेकिन वह कभी एक ना हो पाए।

इस वजह से ना हो पाई शादी

passionate-romantic-pictures-ex-lovers-madhuri-dixit-sanjay-dutt
बॉलीवुड के सुपरस्टार संजू बाबा ने साल 1987 में रिचा शर्मा से शादी की थी। उनकी एक बेटी भी है, लेकिन कैंसर होने की वजह से रिचा शर्मा निधन 1996 में हुआ। जिसके बाद संजय दत्त का अफेयर माधुरी दीक्षित के साथ शुरू हुआ। दोनों एक दूसरे को पागलों की तरह प्यार करते थे संजय दत्त भी माधुरी से शादी करना चाहते थे तो वहीं माधुरी भी संजय दत्त से, लेकिन इस रिश्ते में दरार बने माधुरी दीक्षित के परिवार वाले।

 Madhuri wanted to marry Sanjay Dutt
माधुरी के कहने के बावजूद उनके परिवार वालों ने इस रिश्ते को कबूल नहीं किया। उसकी वजह यह थी कि संजय दत्त पहले से शादीशुदा थे और दूसरे वजह यह थी कि उनको ड्रग्स के नशे की लत थी जिसके कारण माधुरी दीक्षित के परिवार वाले अपने फैसले से एक से दो ना हुए और उनकी शादी डॉ श्रीराम नेने से कर दी गई।

यह भी पढ़ें - काजोल की मां को पहली ही फिल्म में डायरेक्टर ने जड़ दिया था थप्पड़, फूट-फूटकर रोई थीं

 Madhuri wanted to marry Sanjay Dutt
नशे के कारण संजय दत्त का करियर खराब हो गया था और उनकी जिंदगी किसी फिल्म स्टोरी से कम नहीं है। यही वजह है कि उन पर बायोपिक फिल्म बनी और लोगों ने इस फिल्म को काफी पसंद किया। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि माधुरी दीक्षित की शादी हो जाने के बाद संजय दत्त ने रिया पिल्लई से शादी की जो कि एक मॉडल थी, लेकिन कुछ साल तक एक साथ रहने के बाद रिया ने भी संजय दत्त को छोड़ दिया और वजह यही थी कि उनको नशे की लत थी।

 Madhuri wanted to marry Sanjay Dutt
बाद में संजय दत्त ने मान्यता से शादी की और आज वह खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि संजय दत्त का कलंक फिल्म में बलराज का किरदार निभा रहे हैं। यह फिल्म एक ऐतिहासिक फिल्म है जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। कई सालों बाद माधुरी दीक्षित और संजय दत्त बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आएंगे इस जोड़ी को देखने के लिए दर्शक बेताब है।

यह भी पढ़ें - काजोल की अगली फिल्म के लिए फाइनल हुआ हीरो, बाजीराव मस्तानी में निभाया था यह किरदार

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: