मुंबई पुलिस ने दोबारा लिया Sushant के COOK का बयान, बहन मीतू सिंह को भी पूछताछ के लिए बुलाया - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

मुंबई पुलिस ने दोबारा लिया Sushant के COOK का बयान, बहन मीतू सिंह को भी पूछताछ के लिए बुलाया

मुंबई पुलिस ने दोबारा लिया Sushant के COOK का बयान, बहन मीतू सिंह को भी पूछताछ के लिए बुलाया

<-- ADVERTISEMENT -->



Mumbai Police recalls Sushant's COOK statement
सुशांत सिंह राजपूत को गुजरे हुए आज पूरा एक महीना हो गया है। देश और दुनिया भर में सुशांत को श्रद्धांजलि दी जा रही है। उनकी याद में दिया और मोमबत्ती जलाई जा रही है। सोशल मीडिया पर सुशांत के शुभचिंतक इस मामले को सीबीआई को सौंपने की लगातार मांग कर रहे हैं। लेकिन खबर यह भी आ रही है कि मुंबई पुलिस जल्द ही इस मामले की फाइल को बंद करने पर विचार कर रही है। इन सबके बीच मुंबई पुलिस एक बार फिर से सुशांत से जुड़े हुए लोगों को पूछताछ के लिए बुला रही है। 

हाल ही में मुंबई पुलिस ने सुशांत के कुक  नीरज का बयान दर्ज किया ये दूसरी बार है जब मुंबई पुलिस स्टेशन बयान दर्ज कराने के लिए पहुंचा।  बता दी की मुंबई पुलिस ने सुशांत के कुक से 6 घंटे तक पूछताछ की। इस मामले में पुलिस ने  कुक से 11 जून से लेकर 14 जून तक सुशांत की हर छोटी से छोटी जानकारी जाने की कोशिश की। पुलिस ने कुक नीरज से 11 से लेकर 14 जून तक सुशांत का बर्ताव खानपान उनका व्यवहार आदि को ले कर बात की । 

माना जा रहा है कि कुक नीरज के बयानों के आधार पर मुंबई पुलिस अपनी जांच को आगे बढ़ाएगी और फिर किसी निष्कर्ष पर पहुंच कर इस केस की फाइल को बंद करने का फैसला भी ले सकती है। नीरज के  बयान दर्ज करने के बाद पुलिस ने सुशांत की पहली बहन मीतू को भी एक बार फिर से बुलाया है। पुलिस मीतू  से आत्महत्या से 3 महीने पहले की सारी जानकारी फिर जुटाने की कोशिश करना चाह रही है। पुलिस को उम्मीद है कि मीतू के बयानों के आधार पर कुछ ना कुछ जरूर निकलकर सामने आएगा। मुंबई पुलिस मीतू  से सुशांत से जुड़ी तमाम बातें जैसे किसी प्रकार का झगड़ा , रिया के साथ उनका संबंध सुशांत के परिवार का संबंध निजी और प्रोफेशनल जिंदगी से जुड़ी कुछ ऐसी बातें जो सुशांत ने कभी बताई हो। 

आखरी बार सुशांत से बात हुई हो, उस दौरान उन्होंने कुछ ऐसा बताया हो जो जांच में काम आ सके। इन सभी सवालों को मीतू  के सामने रखा जाएगा। आपको बता दें, सुशांत आत्महत्या मामले में मुंबई पुलिस अब तक लगभग 35 लोगों से पूछताछ कर चुकी है। लेकिन अभी तक बे- नतीजा रही है । एक कारण साफ नहीं हो पाया कि सुशांत ने इतना बड़ा कदम आखिर किस वजह से उठाया था? मुंबई पुलिस को उम्मीद है कि एक बार फिर से सुशांत के करीबियों को बुलाकर पूछताछ की जाए,  खबरें ये भी आ रही है कि मुंबई पुलिस जल्द ही सुशांत मामले की फाइल को बंद करने जा रही है और इसे सीधा खास  तौर पर सुसाइड केस मान लेगी।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Sushant Singh Rajput

Post A Comment:

0 comments: