इस चीज का लालच देकर शिल्पा शेट्टी ने 7 साल के बेटे से दबवाए पैर फिर लाडले को लेकर हुई इमोशनल - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

इस चीज का लालच देकर शिल्पा शेट्टी ने 7 साल के बेटे से दबवाए पैर फिर लाडले को लेकर हुई इमोशनल

'रामायण' काल में राम बनकर मां शिल्पा शेट्टी के पैर दबा रहे हैं उनके लाडले, लिखा इमोशनल मैसेज

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी वीडियो और तस्वीरें पोस्ट करती रहती है. हाल ही में शिल्पा शेट्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया जिसमें उनका बेटा उनके पैर दबाते हुए नजर आ रहा है. शिल्पा ने इस वीडियो में यह भी बताया कि उनके बेटे वियान को इस बात की बिल्कुल भी जानकारी नहीं थी कि उनकी रिकॉर्डिंग हो रही है.

shilpa shettys





A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty) on

इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी टी शर्ट और ब्लैक पेंट पहने हुए बिस्तर पर लेटी हुई दिख रही हैं. वियान अपनी मां के पैर दबाते हुए नजर आ रहा है. इस वीडियो के साथ शिल्पा शेट्टी ने कैप्शन में लिखा- इस वीडियो को देखकर मुझे एहसास हुआ कि बच्चों का होना किसी आशीर्वाद से कम नहीं है.

shilpa shettys

इसके साथ ही बच्चों के साथ तमाम विषयों पर बातें करना भी बहुत जरूरी है, जो आपके काफी अच्छे दोस्त बन सकते हैं. मैं आज एक ऐसे बच्चे के लिए आभारी हूं जो हर किसी की इज्जत करता है. वह इतनी कम उम्र में इतना ज्यादा समझदार है. मैं उसके साथ सभी शरारतों का आनंद लेती हूं और उसकी बातें हम सब को बहुत खुश कर देती है.

shilpa shettys

शिल्पा ने आगे लिखा- इस मुश्किल खड़ी मैं सभी माता-पिता और उनके बच्चों के लिए दुआ मांगती हूं. इस मुश्किल घड़ी में सभी माता-पिता और बच्चों के लिए दुआ मांगती हूं. मैं उम्मीद करती हूं कि सब सुरक्षित रहेंगे और इस स्थिति से मजबूत बनकर बाहर निकलेंगे.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: