इस अभिनेता ने कोरोना वायरस से लड़ने के लिए दे दी अपनी 4 मंजिला बिल्डिंग, जानिए नाम - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

इस अभिनेता ने कोरोना वायरस से लड़ने के लिए दे दी अपनी 4 मंजिला बिल्डिंग, जानिए नाम

इस अभिनेता ने कोरोना वायरस से लड़ने के लिए दे दी अपनी 4 मंजिला बिल्डिंग, जानिए नाम

<-- ADVERTISEMENT -->




कोरोना वायरस के कहर से देश को बचाने के लिए बॉलीवुड के कई सितारे सामने आ रहे हैं। एक के बाद एक कई स्टार्स संकट की इस घड़ी में सहायता करने के लिए आगे हाथ बढ़ा रहे हैं। हालांकि बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान ने राहत राशि डोनेट करने के साथ कई बड़े ऐलान कर सभी को चौंका दिया है। वहीं, अब शाहरुख ने कोरोना के खिलाफ जंग के लिए फिर एक बड़ा कदम उठाया है।


शाहरुख

दरअसल, शाहरुख और उनकी पत्नी गौरी खान ने अपने 4 मंजिले पर्सनल ऑफिस को क्वारंटीन केंद्र बनाने का फैसला किया है, जहां महिलाओं, बच्चे और बुजुर्ग लोगों का ध्यान रखा जाएगा। BMC ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर इन दोनों की खूब तारीफ हो रहे है। लोग उन्हें असली हीरो और किंग बता रहे हैं।


बता दें कि, शाहरुख खान ने गुरुवार को मदद का हाथ बढ़ाया। उन्होंने ऐलान किया कि, वह पीएम केयर्स फंड, सीएम फंड, 50000 पीपीई किट, मुंबई के 5500 परिवारों की खाद्य आवश्यकताओं, 10,000 लोगों के लिए 3 लाख भोजन किट, दिल्ली में 2500 दिहाड़ी मजदूरों के लिए किराने और 100 एसिड सर्वाइवर को आर्थिक मदद प्रदान करेंगे।

शाहरुख

सुपरस्टार शाहरुख खान ने किया काम करके हर किसी का दिल जीत लिया है और यही वजह है कि उनकी हर तरफ तारीफ हो रही है। शाहरुख ने यह काम करके हेटर्स की बोलती बंद कर दी है। आपको बता दें कि जब भी ऐसी कोई स्थिति सामने आई है तब शाहरुख खान मदद के लिए हमेशा आगे आए हैं लेकिन वह गुप्त दान करते हैं यही वजह है कि यह बात लोगों को नहीं मालूम चलती है।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Corona Virus

Offbeat

Shahrukh Khan

Post A Comment:

0 comments: