Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

छोटे कपड़ों में अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली ने बरपाया कहर, देखने वाले देखते ही रह गए

सदी के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन की इकलौती की बेटी 'श्वेता बच्चन' नंदा ने 44 वर्ष की उम्र में एक फैशन डिजाइनर के रूप में ग्लैमर इन्डस्ट्री में कदम रखी है। मशहूर डिजाइनर मोनिशा जयसिंह के साथ पार्टनरशिप में श्वेता बच्चन नंदा ने MXS नाम का फैशन ब्रांड लॉन्च की है। सबसे चौंकाने वाली बात ये है कि इस ब्रांड के प्रोमोशन के लिए श्वेता बच्चन नंदा ने अपनी बेटी 'नव्या नवेली नंदा' से ही फोटोशूट करवाई थी।

<-- ADVERTISEMENT -->




सदी के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन की इकलौती की बेटी 'श्वेता बच्चन' नंदा ने 44 वर्ष की उम्र में एक फैशन डिजाइनर के रूप में ग्लैमर इन्डस्ट्री में कदम रखी है। मशहूर डिजाइनर मोनिशा जयसिंह के साथ पार्टनरशिप में श्वेता बच्चन नंदा ने MXS नाम का फैशन ब्रांड लॉन्च की है। सबसे चौंकाने वाली बात ये है कि इस ब्रांड के प्रोमोशन के लिए श्वेता बच्चन नंदा ने अपनी बेटी 'नव्या नवेली नंदा' से ही फोटोशूट करवाई थी।

navya-naveli-nanda-viral-pic
Voompla
आज मुंबई में इस फैशन ब्रांड को लॉन्च किया गया। जिसमे पूरे बच्चन परिवर समेत बॉलीवुड के कई बड़े स्टार और स्टार किड्स श्वेता बच्चन को सपोर्ट करने पहुंचे थे। यहां तक कि भारत के सबसे अमीर व्यक्ति की पत्नी नीता अंबानी और बेटी ईशा अंबानी भी इस ब्रांड लॉन्च में अपनी खूबसूरती के जलवे बिखेरती दिखीं। अमिताभ बच्चन की नातिन अपनी मां की फैशन ब्रांड लॉन्च में एकदम पारियों वाले लूक में पहुंची।

navya-naveli-nanda-viral-pic
Third party image reference
इस मौके पर नव्या सिल्वर कलर की वन पीस और लाइट पिंक कलर की चुन्नी पहने दिखीं। मिनटों में नव्या की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। इस तस्वीर पर पल भर में हज़ारों कॉमेंट आने लगे और कई लोगों ने ट्रांसपेरेंट और इतनी टाइट ड्रेस पहनने के कारण नव्या को काफी भला बुरा कहा। हालांकि नव्या उन कपड़ों में हद से ज्यादा खूबसूरत लग रही थी जिस वजह से कई लोगों ने ये भी के दिया कि नव्या नंदा जाह्नवी कपूर से कई ज्यादा खूबसूरत हैं।

navya-naveli-nanda-viral-pic
Third party image reference
सूत्रों की माने तो 21 साल की 'नव्या नवेली नंदा' जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री कर सकती है। इन्हें बॉलीवुड में एंट्री करवाने वाले और कोई नहीं कारण जोहार ही होंगे। फिलहाल ये लंदन में अपनी पढ़ाई पुरी कर रही हैं। एक खास बात ये है कि नव्या उसी स्कूल में हैं जिसमे शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान भी पढ़ाई कर रहे हैं और इन दोनों की एक बार एमएमएस भी लीक हो चुकी है। जिस वजह से बच्चन परिवार की काफी बदनामी हो गई थी।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

bollywood

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: