Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

संजय दत्त की जिंदगी के 5 बड़े सच हुई उजागर, 'Sanju' ट्रेलर की ये है खास बातें

संजय दत्त की जिंदगी के 5 बड़े सच हुई उजागर, 'Sanju' ट्रेलर की ये है खास बातें

<-- ADVERTISEMENT -->





Third party image reference
जैसा कि हम सभी को मालूम है कि संजय दत्त कि जीवन पर आधारित फिल्म ‘संजू’ बनाई जा रही है और अब इसका ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है. ‘संजू’ का ट्रेलर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिससे 1 घंटे में ही 4 लाख लोगों ने देख लिया. इस फिल्म की 3 मिनट 4 सेकेंड के ट्रेलर में वह सभी महत्वपूर्ण किरदारों को दिखाया गया है जो फिल्म में नजर आएंगे.

Third party image reference
संजय दत्त की जिंदगी के 5 सबसे बड़े हकीकतों को ट्रेलर में शामिल किया गया है. संजय दत्त की जिंदगी एक उतार-चढ़ाव से भरी रही है लेकिन कुछ चीजें ऐसी हैं जिनका जिक्र संजय की कहानी बताते वक्त जरूर किया जाता है.

तो चलिए जानते हैं वह पांच बड़े सच के बारे में


Third party image reference
अंडरवर्ल्ड: संजय दत्त अंडरवर्ल्ड से रिश्तो को लेकर हमेशा ही सवालों के घेरे में रहे हैं. वोट से लेकर मीडिया तक उनसे इस बारे में हमेशा सवाल किया करते हैं. जिसे इस ट्रेलर में बड़ा महत्व दिया गया है.

Third party image reference
लव लाइफ: संजय दत्त के करियर में उनका नाम बहुत सारे फेमस एक्ट्रेस के साथ जोड़ा गया है. इस बात को भी ट्रेलर में काफी महत्व दिया गया है. ट्रेन में उनकी निजी जिंदगी को लेकर तमाम चौंकाने वाले खुलासे किए गए. इन्हीं खुलासों में से एक तथ्य यह भी है कि संजय ने अपनी जिंदगी में 300 से ज्यादा लड़कियों के संग शारीरिक संबंध बनाए थे.

Third party image reference
नशे की लत: संजय दत्त एक दौर ऐसा भी था जब वह नशे में अक्सर डूबे रहते थे जिसकी वजह से उन्हें बाहर आना जाना मुश्किल हो गया था. इस बारे में भी ट्रेलर में दिखाया गया है और बताया गया है कि संजय ने पहली बार ड्रग्स तब ली थी उनका पिता से झगड़ा हो गया था.

Third party image reference
जेल की जिंदगी: संजय दत्त का जेल जाना उनकी जिंदगी के सबसे कष्ट पूर्ण अनुभव में से एक रहा है. इस बात को भी ट्रेलर में काफी अच्छी तरीके से दिखाया गया है कि कैसे उन्होंने जेल में वक्त गुजारा.
पिता के साथ रिश्ता: जब सारी दुनिया संजय दत्त के खिलाफ थी तब भी संजय दत्त के पिता उनके साथ एक ढाल बनकर खड़े हुए थे. इस फिल्म के ट्रेलर में साफ तौर पर दिखाया गया है संजय दत्त की उनके पिता सुनील दत्त के साथ कैसी ट्यूनिंग थी और उनके पिता अपने बेटे को किस हद तक चाहते थे.
दोस्तों, बॉलीवुड से जुड़ी हुई ऐसी ही चटपटी खबरों के लिए आप हमें फॉलो करें. यदि आपको हमारा यह मेहनत पसंद आया तो लाइक करें और दोस्तों में शेयर करें. धन्यवाद

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: