Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सलमान खान के रोज काम करने के पीछे का कारण जानकर रह जाएंगे हैरान, जानिए यहां

सलमान खान के रोज काम करने के पीछे का कारण जानकर रह जाएंगे हैरान, जानिए यहां

<-- ADVERTISEMENT -->





Third party image reference
बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान अब एक और नया ब्लॉकबस्टर फिल्म देने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. जैसा कि हम सभी जानते हैं कि ईद के मौके पर सलमान खान की नई फिल्म रेस 3 रिलीज होगी. खबरों की मानें तो इस फिल्म में सलमान के अलावा अच्छे और बड़े एक्टर एक्ट्रेस नजर आएंगे. इस फिल्म के जरिए बॉबी देओल फिर से फिल्मी दुनिया में वापसी करने वाले हैं. बॉबी देओल से लेकर साकिब सलीम तक को फिल्म के लिए अच्छी खासी चीज दी गई है.

Third party image reference
फिल्म के अलावा सलमान खान इन दिनों छोटे पर्दे पर 10 का दम से 10 साल बाद टीवी शो वापसी करने जा रहे हैं. सलमान खान ने इस सो की प्रमोशन के दौरान बताया कि वह सबसे पहले छोटे पर्दे पर काम करने से बिल्कुल डरते थे. उन्होंने कहा मुझे लगता थे कि TV सबसे सशक्त माध्यम है. मैंने अपने पिता से पूछा था कि “क्या मुझे शो करना चाहिए क्योंकि वहां आम आदमी होंगे.

Third party image reference
मैं अपने खुद के व्यक्तित्व को लेकर डरा हुआ था”. इस पर उनके पिता ने उन्हें सलाह दी थी ‘यही तुम्हारा असली रूप है’. जाओ और दुनिया को दिखाओ कि तुम क्या हो. अगर तुम्हें लोगों ने स्वीकारा तो ठीक है और अगर नहीं तो अपने आप को बदलना. इसके बाद सलमान ने TV में आने का फैसला लिया.

Third party image reference
हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सलमान खान बिना छुट्टी लिए हर दिन काम करते हैं. इस पर सलमान ने कहा मेरी सोच यह है कि जो रोज मैं काम करता हूं इससे कितने ही लोगों को वेतन मिलता है. तो बजाय इसके कि मैं छुट्टी लूं और घर बैठहूं मुझे रोज काम करना चाहिए. मेरी जिंदगी मेरा अवकाश है.
दोस्तों, सलमान खान के यह विचार आपको कैसे लगे हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं. लाइक और शेयर करना ना भूलें. धन्यवाद


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: