Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'Sanju' के ट्रेलर लॉन्च पर क्यों नहीं पहुंचे संजय दत्त, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

'Sanju' के ट्रेलर लॉन्च पर क्यों नहीं पहुंचे संजय दत्त, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

<-- ADVERTISEMENT -->






Third party image reference
इन दिनों बॉलीवुड की फिल्म संजू का चर्चा बेहद जोरों-शोरों से हो रहा है. हाल में ही संजय दत्त के जीवन पर आधारित फिल्म ‘संजू’ की तीसरी ट्रेलर रिलीज़ हुई, जो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया गया है. टेलर के लॉन्च के दौरान पूरी फिल्म कास्ट मौजूद रही. लेकिन सबसे बड़ा बात जो गौर करने वाली थी की रियल लाइफ के संजय दत्त कहां थे?? लोगों के मन में यह सवाल उठने लगा कि आखिर क्यों संजय दत्त अपने जीवन पर बनी फिल्म ‘संजू’ के प्रमोशन के दौरान नहीं थे?


Third party image reference
तो चलिए हम आपको बताते हैं इसके पीछे का पूरी खबर. संजय दत्त इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं. तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया कि संजय दत्त की आने वाली फिल्म ‘टोरबाज’ की शूटिंग में काफी व्यस्त है जिसकी वजह से वह अपनी जीवन पर बनी फिल्म ‘संजू’ की प्रमोशन इवेंट के दौरान आने में असमर्थ है. संजय दत्त ने किर्गिस्तान में ‘टोरबाज’ का भेजो शेडूल पूरा कर लिया है.उन्होंने यह भी बताया कि 30 दिन का यह शेडूल काफी खतरनाक मौसम के बीच पूरा किया गया है.


Third party image reference
हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि संजय दत्त की जेल से रिहाई के बाद अभी तक केवल एक ही फिल्म ‘भूमि’ रिलीज हुई है. संजय दत्त इन दिनों किर्गिस्तान में फिल्म का शूटिंग में काफी बिजी नजर आ रहे हैं. यदि हम फिल्म ‘टोरबाज’ की बात करें तो यह फिल्म गिरीश मलिक के निर्देशन में बनाया जा रहा है. इस फिल्म में संजय दत्त सैन्य अधिकारी की भूमिका में दिखाई देंगे. इस फिल्म की कहानी अफगानिस्तान में बच्चों के आत्मघाती हमलावर बनाए जाने की कहानी पर आधारित है.


Third party image reference
दोस्तों, अब देखना दिलचस्प होगा कि संजय दत्त पर आधारित फिल्म संजू बॉक्स ऑफिस पर कमाई करने में सफल होती है या नहीं.


Third party image reference
यदि आपको हमारा यह पोस्ट पसंद आया तो लाइक करना ना भूलें. लोगों के साथ शेयर करें और कमेंट के जरिए हमें बताएं कि आपको संजय दत्त की बेहतरीन डायलॉग कौन सी है, कमेंट सेक्शन में लिखकर बता सकते हैं. धन्यवाद


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

bollywood

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: