Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

SatyaPrem Ki Katha Box Office Collection Day 6: सत्तू-कथा की लव स्टोरी पर दर्शक मेहरबान, जानें कितना रहा कलेक्‍शन

SatyaPrem Ki Katha Box Office Collection Day 6: सत्तू-कथा की लव स्टोरी पर दर्शक मेहरबान, जानें कितना रहा कलेक्‍शन

<-- ADVERTISEMENT -->






Satyaprem Ki Katha BO Collection Day 6

Satyaprem Ki Katha BO Collection Day 6: कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की जोड़ी एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर कमाल दिखा रही है। दोनों की हालिया रिलीज फिल्म सत्यप्रेम की कथा दर्शकों को पसंद आ रही है। इसी के साथ फिल्म को अच्छा खासा पसंद आ रहा है। बिजनेस करने का भी मौका मिल रहा है।

6 दिनों ही सत्यप्रेम की कथा ने शानदार कलेक्शन कर लिया है। भूल भुलैया 2 की सक्सेस के बाद दोनों की केमिस्ट्री दर्शकों को पसंद आ रही है । रिलीज के 6 दिनों में ही सत्यप्रेम की कथा ने करोड़ों कमा लिए है और बिना रुके आगे बढ़ती जा रही है। इसी के साथ ही फिल्म बजट की कमाई को भी 10 दिनों में वसूल लेगी ऐसा फैंस का मानना है।


सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘सत्यप्रेम की कथा’ ने रिलीज के छठे दिन 4.20 करोड़ का कारोबार किया है। वहीं फिल्म ने सोमवार को 4.21 करोड़ की कमाई की थी। यानी मंगलवार को ‘सत्यप्रेम की कथा’ की कमाई में सोमवार के मुकाबले मामूली अंतर आया है। इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन अब 46.91 करोड़ रुपये हो गया है।

सोमवार को बिजनेस को लगा झटका

सत्यप्रेम की कथा के अब वर्क डेज के बिजनेस की बात करें तो मंडे टेस्ट में फिल्म कुछ पिछड़ते हुए नजर आई है। सोमवार को सत्यप्रेम की कथा का बिजनेस गिरकर 4.21 करोड़ पहुंच गया। वहीं, मंगलवार की बात करें तो फिल्म ने कमाई को लुढ़कने से बचाने की कोशिश की।

Read More-

मंगलवार को कमाए कितने करोड़

सत्यप्रेम की कथा ने FullMovieInfo की रिपोर्ट के अनुसार, 4 जुलाई को डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर लगभग 4.20 करोड़ का नेट बिजनेस किया। हालांकि, ये अभी शुरुआती आंकड़े हैं, इनमें फेरबदल संभव है। इसके साथ ही सत्यप्रेम की कथा ने देशभर में अब तक 46.91 करोड़ का टोटल नेट बिजनेस कर लिया है।

फिल्म की दमदार स्टार कास्ट

सत्यप्रेम की कथा में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी के साथ एक मजबूत सपोर्टिंग स्टार कास्ट है। फिल्म में सुप्रिया पाठक कपूर, गजराज राव, सिद्धार्थ रंदेरिया, अनुराधा पटेल, राजपाल यादव, निर्मित सावंत और शिखा तल्सानिया अहम किरदारों में हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: