Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जानिए 'आश्रम' के भोपा स्वामी के बारे में, जिसने बाबा निराला की काली करतूतों में दिया साथ

जानिए 'आश्रम' के भोपा स्वामी के बारे में, जिसने बाबा निराला की काली करतूतों में दिया साथ

<-- ADVERTISEMENT -->




Chandan Roy Sanyal aka Bhopa Swami

Chandan Roy Sanyal aka Bhopa Swami: फिल्म निर्माता प्रकाश झा की वेब सीरीज आश्रम को तो अब हर कोई जानता है। साल 2020 में रिलीज हुई यह सीरीज अपने पहले ही सीजन से धूम मचा रही है। इस सीरीज में बाबा निराला बने ‘बॉबी देओल ‘के काम को भी काफी पसंद किया, लेकिन एक और नाम है जो इस सीरीज से सुर्खियों में रहा है। भोपा स्वामी के रोल को निभाने वाले चंदन रॉय सान्याल को भी लोगों ने खूब पसंद किया है और इनके किरदार को काफी लोगों ने पसंद किया है।

सीरीज में भोपा स्वामी का किरदार एक बेहद शातिर और गुंडे आदमी का है। जो बाबा निराला यानी ‘बॉबी देओल’ की काली करतूतों में उनका साथ देता है। इस किरदार को चंदन ने जबरदस्त तरीके से निभाया है। चंदन रॉय सान्याल इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता और मॉडल में से एक हैं।

चंदन ने अपने सपोर्टिंग रोल से ऑडियंस के दिल में जगह बनाई

बॉलीवुड में चंदन राय ने अपना डेब्यू फिल्म रंग दे बसंती से किया था। इस फिल्म में चंदन का रोल काफी छोटा था। जिसके बाद उन्होंने विशाल भारद्वाज की फिल्म ‘कमीने’ में शाहिद कपूर के साथ भी काम किया है। साल 2009 में आई इस फिल्म में चंदन ने अपने सपोर्टिंग रोल से ऑडियंस और क्रिटिक्स के दिल में जगह बनाई थी।

bhuakaakakak_.jpg

चंदन ने साल 2010 में अपना बंगाली डेब्यू किया था। उनकी पहली फिल्म महानगर@कोलकाता थी। चंदन को बंगाली सिनेमा में पहचान फिल्म ‘अपराजिता तुमि’ से मिली थी। बाद में चंदन को प्राग नाम की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में काम किया था। लेकिन उन्हें फेम आश्रम से मिला।

चंदन ने कभी सोचा नहीं था जपनाम कैचफ्रेज बन जाएगा

चंदन को जज्बा, जब हैरी मेट सेजल, शेफ बैंगिस्तान, जबरिया जोड़ी और सनक जैसी फिल्मों में भी देखा गया है। इसके अलावा उन्होंने वेब सीरीज रे भ्रम, फॉर्बिडन लव, और मैं हीरो बोल रहा हूं में भी काम किया है। चंदन ने कभी सोचा नहीं होगा कि उनके भोपा स्वामी के किरदार को इतना प्यार मिलेगा। चंदन ने इंटरव्यू में बताया था, “उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि लोगों की जिंदगी में भोपा स्वामी और जपनाम कैचफ्रेज बन जाएगा।”



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: