Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और राम चरण दिखेंगे बड़े पर्दे पर एक साथ, पहली झलक हुई लीक

दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और राम चरण दिखेंगे बड़े पर्दे पर एक साथ, पहली झलक हुई लीक

<-- ADVERTISEMENT -->




Deepika and Ranveer New Project

Deepika and Ranveer New Project: बॉलीवुड के सुपरस्टार रणवीर सिंह उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण और साउथ इंडस्ट्री के दिग्गज स्टार राम चरण एक साथ बड़े पर्दे पर दिखेंगे। कहते हैं बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री के सितारे जब भी साथ आते हैं, दर्शकों को डबल मनोरंजन का डोज मिलता है। एक बार फिर बॉलीवुड के दो सबसे बड़े सितारे और साउथ इंडस्टट्री के टॉप एक्टर एक साथ नजर आने वाले हैं।

इस बात की घोषणा रणवीर सिंह ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर की है। एक्टर ने इंस्टाग्राम पर इस रोमांचक प्रोजेक्ट की एक झलक साझा की, जिसमें उनके साथ दीपिका पादुकोण, राम चरण और तृषा कृष्णन शामिल हैं। इस वीडियो को काफी लोग पसंद कर रहे हैं। फैंस वीडियो को देखकर फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हो गए हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

फैंस ने की तीनों को साथ में कास्ट करने की अपील

ऐसे में दर्शकों के जहन में कई सारे सवाल उठ रहे हैं, कि ये एक मात्र विज्ञापन है या फिर जल्द ही ये सितारे एक साथ एक ही फिल्म में नजर आने वाले हैं। इस वीडियो पर लोग तरह तरह की कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा, "ओएमजी दीपिका, रणवीर और रामचरण… कृपया फिल्म में कास्ट करें।" वहीं दूसरे यूजर ने कहा, "बेहतर होगा कि यह विज्ञापन न हो।" वहीं अन्य यूजर ने कहा, "अगर यह एक विज्ञापन होगा तो जनता बहुत नाराज हो जाएगी।” एक अन्य ने लिखा, “यार रणवीर इस रॉकी वाली फिल्म से भी बेहतर है।”

रणवीर सिंह एक एजेंट की तरह दिखाई दे रहे हैं

दरअसल, इस वीडियो की शुरुआत में दीपिका पुलिस स्टेशन में बैठकर इंस्पेक्टर को बता रही है कि उसका पति कल रात से लापता है। दूसरे सीन में रणवीर सिंह, जोकि एक एजेंट की तरह दिखाई दे रहे हैं। वो किसी को बताते हैं कि उनका टारगेट उन्हें मिल गया है। तीसरे सीन में राम चरण किसी का पीछा करते हुए नजर आ रहे हैं। आखिरी सीन में त्रिशा घबराई हुई पुलिस स्टेशन के बाहर खड़ी दिखाई दे रही हैं।

बात अगर इन सितारों के वर्कफ्रंट की करें तो रणवीर जल्द ही करण जौहर के निर्देशन में बनी फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आएंगे। वहीं दीपिका फाइटर और द इंटर्न की रीमेक जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं। राम चरण, जो हाल ही में एक बेटी के पिता बने हैं उनके पास भी काफी दिलचस्प प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन में हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: