Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अक्षय कुमार और अनन्या पांडे अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए लाल किले में करेंगे शूटिंग, पुरानी दिल्ली पहुंची टीम

अक्षय कुमार और अनन्या पांडे अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए लाल किले में करेंगे शूटिंग, पुरानी दिल्ली पहुंची टीम

<-- ADVERTISEMENT -->




Akshay-Kumar-Ananya-Pandey

अक्षय कुमार और अनन्या पांडे वर्तमान में अपने आगामी प्रोजेक्ट की शूटिंग के लिए भारत के कई राज्यों में घूम रहे हैं। अब दोनों सितारों ने करण सिंह त्यागी द्वारा निर्देशित इस परियोजना के शूट शेड्यूल को पूरा करने के लिए अगले कुछ दिनों के लिए दिल्ली में है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये दोनों फिल्म की टीम के साथ अब चार दिनों के लिए हरियाणा जा रहे हैं।

एक सूत्र ने कहा, अक्षय और अनन्या का दिल्ली में एक लंबा शूटिंग शेड्यूल है। उन्होंने कल पुरानी दिल्ली में फिल्म के एक छोटे से हिस्से की शूटिंग की। वे अब कुछ प्रमुख दृश्यों को पूरा करने के लिए हरियाणा के रेवाड़ी जिले में गए हैं। कलाकार रेवाड़ी रेलवे स्टेशन और रेवाड़ी रेलवे विरासत संग्रहालय में शूटिंग करेंगे। एक बार ऐसा हो जाने के बाद, वे वापस आ जाएंगे और फिर वे राष्ट्रीय राजधानी लौट आएंगे और 22-23 जून तक यहां रहेंगे।
 
अपने दिल्ली शूट कार्यक्रम के लिए, कुमार और पांडे लाल किले, सुंदर नर्सरी सहित लोकप्रिय स्थानों पर शूटिंग करेंगे और कुछ सीक्वेंस नॉर्थ कैंपस क्षेत्र के कॉलेजों में भी प्लान किए गए हैं। फिल्म की टीम अपने कैमरे को राष्ट्रीय राजधानी के कई हिस्सों में पैन कर रही है। पुरानी दिल्ली के सार पर कब्जा करने के बाद, वे लाल किले में एक शूट की योजना के साथ एक ऐतिहासिक स्पर्श भी जोड़ेंगे, और फिर सुंदर नर्सरी के साथ शहर की हरी-भरी हरियाली और दिल्ली विश्वविद्यालय क्षेत्र के साथ जीवंतता दिखाएंगे।
 

दिल्ली की गर्मी चरम पर है और अभिनेताओं के पास ज्यादातर दृश्यों को ज्यादातर दिन के समय शूट करने के लिए है, सूत्र आगे कहते हैं, टीम शहर में मौसम की स्थिति के बारे में चिंता नहीं कर रही है, लेकिन शूटिंग के दौरान यहां अपने समय का आनंद ले रही है।
 
इस हफ्ते की शुरुआत में अक्षय को पुरानी दिल्ली इलाके में जामा मस्जिद के पास सुबह शूटिंग के दौरान देखा गया था, जबकि अनन्या बाद में उनके साथ शामिल हुईं। जैसे ही अभिनेता को एक पुरानी इमारत से बाहर आते देखा गया, अक्षय ने अपने प्रशंसकों का हाथ हिलाया और अपनी कार की ओर चलते हुए नमस्ते का इशारा भी किया। उसे अपनी कार तक ले जाने के लिए सुरक्षाकर्मियों ने घेर लिया था।

कथित तौर पर, अक्षय शंकरा नामक एक फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म के बारे में विवरण गुप्त रखा गया है। काम के मोर्चे पर, अक्षय कुमार के पास पाइपलाइन में कई रोमांचक फिल्में हैं। अभिनेता बड़े मियाँ छोटे मियाँ में सोनाक्षी सिन्हा और टाइगर श्रॉफ के साथ नज़र आएंगे। अक्षय के पास ओह माय गॉड की दूसरी किस्त भी आने वाली है। ऐसा कहने के बाद, वह सोरारई पोटरु के हिंदी रीमेक में राधिका मदान के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: