Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

मुंबई एयरपोर्ट पर सेल्फी क्लिक करने की कोशिश कर रहे फैन को संजय दत्त ने धक्का दिया, लोग बोले- इतना एटिट्यूड?

मुंबई एयरपोर्ट पर सेल्फी क्लिक करने की कोशिश कर रहे फैन को संजय दत्त ने धक्का दिया, लोग बोले- इतना एटिट्यूड?

<-- ADVERTISEMENT -->




sanjay-dutt-pushes-a-fan-at-mumbai-airport

संजय दत्त बॉलीवुड के ऐसे एक्टर है जो अपने स्वैग के लिए जानें जाते हैं। उनका स्टाइल उनका अंदाज लोगों को काफी पसंद है इस लिए एक लंबी भीड़ संजय दत्त को पंसद करती हैं। इसके अलावा संजय अपनी एक्टिंग से भी लोगों को प्रभावित करते हैं। काफी समय से संजय दत्त मुंबई में नहीं थे। अभिनेता संजय दत्त मुंबई लौट आए और तुरंत ही एक विवाद में फंस गए। ऑल-ब्लैक पठान सूट पहने, अभिनेता को मुंबई हवाई अड्डे से बाहर निकलते देखा गया और उन्होंने लोगों का बहुत ध्यान आकर्षित किया। हालांकि संजय जल्दबाजी में दिखे और प्रशंसकों के साथ सेल्फी लेने के मूड में नहीं थे।
 
पैपराजी अकाउंट्स पर संजय दत्त की एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए वीडियो है।कुछ प्रशंसकों को अभिनेता के पीछे एक तस्वीर लेने के लिए दौड़ते देखा जा सकता है, लेकिन अभिनेता ने अपना चेहरा दूसरी तरफ कर लिया। उन्हें एक प्रशंसक के हाथ को धक्का देते हुए भी देखा गया, क्योंकि उसने उनकी अनुमति के बिना तस्वीर क्लिक करने की कोशिश की थी। प्रशंसकों द्वारा पीछा किए जाने पर अभिनेता नाराज दिखे। 
 
सेल्फी क्लिक करने की कोशिश करते हुए व्यक्ति को संजय दत्त के साथ चलते देखा गया। अभिनेता ने उसका हाथ हटा लिया और चलना जारी रखा। एक अन्य प्रशंसक ने भी एक क्लिक के लिए प्रयास किया लेकिन संजय दत्त ने उसे भी हटा दिया। फैन्स के साथ संजय दत्त के इस बर्ताव पर ऑनलाइन खूब प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। एक प्रशंसक ने लिखा, "सर फैन को धक्का दे रहे है," जबकि दूसरे ने लिखा, "बापरे इतना घमांड।" कुछ लोगों ने यह भी बताया कि उस व्यक्ति ने सेल्फी क्लिक करने से पहले अभिनेता से अनुमति नहीं ली थी।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: