Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

MS Dhoni Ex-Girlfriends List | साक्षी से शादी करने से पहले एसएस धोनी ने किया था दीपिका पादुकोण के अलावा इन एक्ट्रेस को डेट

MS Dhoni Ex-Girlfriends List | साक्षी से शादी करने से पहले एसएस धोनी ने किया था दीपिका पादुकोण के अलावा इन एक्ट्रेस को डेट

<-- ADVERTISEMENT -->




when-ms-dhonis-ex-girlfriend-raai-laxmi-broke-silence-on-their-break-up

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी ने साक्षी धोनी से शादी की है, जिन्हें पहले साक्षी सिंह रावत के नाम से जाना जाता था। एमएस धोनी की पत्नी का जन्म 19 नवंबर 1988 को भारत के असम के तिनसुकिया जिले के लेखापानी शहर में हुआ था।उन्होंने देहरादून के वेल्हम गर्ल्स स्कूल में पढ़ाई की और बाद में रांची के जवाहर विद्या मंदिर में अपनी स्कूली शिक्षा पूरी की। उनके पास इंस्टीट्यूट ऑफ होटल मैनेजमेंट, औरंगाबाद से होटल मैनेजमेंट की डिग्री भी है। लगभग दो साल की कोर्टशिप के बाद, धोनी ने 4 जुलाई 2010 को देहरादून की युवा लड़की से शादी की। उस समय धोनी 28 साल के थे, 29 साल के दिन दूर जब उन्होंने आधिकारिक तौर पर साक्षी के साथ शादी के बंधन में बंधे। 
  
साक्षी धोनी (धोनी की पत्नी)
एमएस धोनी और उनकी होने वाली पत्नी की मुलाकात किसी परिकथा से कम नहीं है। दोनों की मुलाकात 2007 में हुई जब साक्षी कोलकाता के ताज बंगाल होटल में इंटर्नशिप कर रही थीं। पूर्व भारतीय कप्तान ईडन गार्डन में पाकिस्तान के खिलाफ मैच के लिए सिटी ऑफ जॉय में थे। भले ही वे रांची के एक ही स्कूल में पढ़ते थे, लेकिन उनके रास्ते कभी एक-दूसरे को पार नहीं करते थे क्योंकि वह उनकी जूनियर थीं। क्रिकेटर की बायोपिक में जो चित्रित किया गया था, उसके विपरीत, वे वास्तव में धोनी के प्रबंधक युधजीत दत्ता द्वारा एक-दूसरे से मिलवाए गए थे, जो साक्षी के मित्र भी थे। फिलहाल दोनों की एक बेटी है और वह अपनी सुखद जिंदगी का आनंद ले रहे हैं।
 
आज हम टीम इंडिया के सबसे सफल कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की लव लाइफ के बारे में बताते जा रहे हैं।
  
राय लक्ष्मी
टीम इंडिया के सबसे सफल कप्तान महेंद्र सिंह धोनी। 2020 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बावजूद धोनी की फैन फॉलोइंग समय के साथ बढ़ी है। धोनी 2008-09 के आसपास मॉडल और 'जूली 2' की अभिनेत्री राय लक्ष्मी को डेट कर रहे थे। इस जोड़े को नियमित रूप से पार्टियों में एक साथ देखा जाता था, खासकर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के बाद की पार्टियों में। दोनों ने 2009 में कुछ समय के लिए डेट किया। हालांकि, चीजें काम नहीं आईं और वे अलग हो गए। लक्ष्मी ने 2014 में एक साक्षात्कार में कहा था, "मुझे विश्वास होने लगा है कि धोनी के साथ मेरा रिश्ता एक दाग या दाग की तरह है जो लंबे समय तक नहीं चलेगा।"
 
प्रियंका झा
अगर आपने धोनी की बायोपिक 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' देखी है तो आप निश्चित रूप से पूर्व भारतीय कप्तान के पहले प्यार प्रियंका झा के बारे में जानते होंगे, जिनकी एक दुर्घटना में मृत्यु हो गई थी, जिससे उनका दिल टूट गया था। अभिनेत्री दिशा पटानी ने फिल्म में प्रियंका का किरदार निभाया था, जबकि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने धोनी का किरदार निभाया था।
  
प्रीति सिमोस
धोनी का नाम मुंबई की टीवी प्रोड्यूसर प्रीति सिमोस के साथ भी जुड़ा था, जो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल की क्रिएटिव डायरेक्टर हैं।
 
दीपिका पादुकोण
रिपोर्टों के अनुसार, 2007 में धोनी प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के लिए पागल हो गए थे। धोनी और दीपिका दोनों ने एक ही वर्ष में भारी लोकप्रियता हासिल की थी - दीपिका ने अपनी फिल्म 'ओम शांति ओम' के लिए, और धोनी ने उद्घाटन में भारत को जीत दिलाने के लिए टी20 वर्ल्ड कप काफी लोकप्रियता हासिल की थी। दोनों ने एक शो के दौरान रैंप वॉक भी किया, जिसने कई लोगों को हैरान कर दिया।
 
असिन 
हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, 'गजनी' की अभिनेत्री असिन और धोनी कथित तौर पर एक समय पर डेटिंग कर रहे थे। असिन और धोनी ने साथ में एक कमर्शियल एड किया था, और जल्दी दोस्त बन गए। दोनों के बीच लिंक-अप की अफवाहें थीं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: