Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सेल्फी लेने आई फैन के साथ करीना कपूर ने किया ऐसा बर्ताव, वीडियो देख लोगों ने लगाई लताड़

सेल्फी लेने आई फैन के साथ करीना कपूर ने किया ऐसा बर्ताव, वीडियो देख लोगों ने लगाई लताड़

<-- ADVERTISEMENT -->




kareena_kapoor_brutally_trolled_for_ignoring_female_fan_who_came_to_take_selfie_people_angry_after_watching_video

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) अपने स्टाइल से अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। हालांकि कई बार उन्हें ट्रोलिंग का शिकार भी होना पड़ता है। खासतौर पर तब जब एक्ट्रेस किसी फैस के साथ तस्वीर खिंचवाने से मना करती हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला है। हाल ही में करीना कपूर (Kareena Kapoor Video) मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं। जहां एक फीमेल फैस उनके साथ सेल्फी लेने के लिए आई। लेकिन एक्ट्रेस फैन को इग्नोर करते हुए निकल गईं। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। लोग एक्ट्रेस को उनके इस बुरे बर्ताव के लिए ट्रोल कर रहे हैं।

वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'ये सबसे बदतमीज सिलेब्रिटी है।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'यह बहुत ही खराब है। वो फैन सिर्फ एक सेल्फी लेना चाहती थी। लेकिन पता नहीं क्यों बॉलीवुड स्टार्स में इतना एटिट्यूड है।' वहीं एक अन्य यूजर ने फैन की गलती बताते हुए लिखा, 'गलती तो फैन की ही है, इनके पास गए ही क्यों? अपने मां-बाप के साथ लो सेल्फी, जिन्होंने पैदा किया है।' एक और कमेंट था, 'फैन्स के बिना तुम कुछ नहीं हो करीना।'

बता दें कि ऐसा पहले भी कई बार हुआ है, जब करीना कपूर ने फैंस को इग्नोर किया है। यही कारण है कि उन्हें कई बार यूजर्स से खरी-खोटी भी सुननी पड़ी है। एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर आखिरी बार साल 2022 में आई फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आई थीं। इस फिल्म में वह आमिर खान के अपोजिट थीं। वहीं अब एक्ट्रेस The Crew, The Devotion of Suspect और The Buckingham Murders में नजर आएंगी।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: