Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

प्रभास से अजय देवगन तक, जून 2023 में बॉक्स ऑफिस पर कब्जा जमाने आ रहीं ये फिल्में


<-- ADVERTISEMENT -->




movie_release_in_june_2023_adipurush_zara_hatke_zara_bachke_satyaprem_ki_katha_maidaan_these_movie_release_in_theaters

फिल्मों के शौकीनों के लिए जून 2023 का महीना काफी शानदार होने वाला है। क्योंकि इस महीने भक्ति भाव में लीन होने से लेकर एक्शन तक बड़े बजट की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने जा रही हैं। जहां लिस्ट में साउथ सुपरस्टार प्रभास और कृति सेनन की मच अवेटेड फिल्म 'अदिपुरुष' (Adipurush) है तो अजय देवगन की खेल को समर्पित फिल्म 'मैदान' (Maidaan) भी। कुछ और फिल्में भी हैं, जिनका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। तो आइए जानते हैं कि अगले महीने जून 2023 में कौन-सी फिल्में सिनेमाघरों में दस्तक दे रही हैं।

'जरा हटके जरा बचके' (Zara Hatke Zara Bachke)

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky kaushal) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' 2 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है। दोनों स्टार्स इन दिनों जमकर फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। फिल्म को लक्ष्मण उतेकर ने डायरेक्ट किया है, जबकि दिनेश विजन प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म की कहानी दो लवर्स के इर्द गिर्द घूमती है, जो शादी कर लेते हैं लेकिन फिर नकली डायवोर्स की प्लानिंग करते हैं।

'आदिपुरुष' (Adipurush)

साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) और कृति सेनन (Kriti Sanon) स्टारर फिल्म 'आदिपुरुष' 16 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। ओम राउत के निर्देशन में बनी ये पैन इंडिया फिल्म 2D और 3D फॉर्मेट में रिलीज़ होगी। फिल्म का बजट 500 करोड़ तक का है। दर्शकों को खास तौर से फिल्म का इंतजार है। इस फिल्म में प्रभास और कृति सेनन के अलावा, सैफ़ अली ख़ान मुख्य किरदार में हैं।

'मैदान'

अजय देवगन (Ajay Devgn) की पिछली रिलीज फिल्म 'भोला' कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी। अब एक्टर अपनी अगली फिल्म 'मैदान' के साथ बॉक्स ऑफिस पर धाक जमाने आ रहे हैं। ये फिल्म 23 जून 2023 को रिलीज हो रही है। अजय देवगन को भी अपनी इस फिल्म से बहुत उम्मीदें हैं। इस फिल्म में अजय देवगन प्रसिद्ध फुटबॉल कोच सयैद अब्दुल रहीम का किरदार निभा रहे हैं। सैयद अब्दुल रहीम, भारत के सबसे बड़े फुटबॉल कोच में से एक माने जाते हैं, जिन्होंने 1952 से 1962 तक राज किया।

'सत्यप्रेम की कथा' (Satyaprem Ki Katha)

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' 29 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस रोमांटिक- म्यूजिकल फिल्म में दोनों की जोड़ी एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन करेगी। इससे पहले कार्तिक और कियारा 'भूल भुलैया 2' में साथ दिखेंगे। इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: