Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Vidya Balan ने बोल्ड ड्रेस में दिखाया Cle@vage, हद से ज्यादा हॉट फिगर देख सीने में लगी आग- वीडियो वायरल

Vidya Balan showed off Clevage in a bold dress, her chest caught fire after seeing her extremely hot figure – Video Viral. Vidya Balan बोल्ड ड्रेस

<-- ADVERTISEMENT -->




Vidya Balan ने बोल्ड ड्रेस में दिखाया Cle@vage, हद से ज्यादा हॉट फिगर देख सीने में लगी आग- वीडियो वायरल

Vidya Balan showed off Clevage in a bold dress

Vidya Balan showed off Clevage in a bold dress

बॉलीवुड की बेहद ही बोल्ड अभिनेत्री विद्या बालन जो अपने फैशन सेंस से कहीं ज्यादा अपने बेबाक अंदाज और अपनी फिल्मों के लिए चर्चा में बनी रहती है। इनकी फिल्में ऐसी होती है जो लोगों को खूब पसंद आती है और इनकी फिल्में यादगार भी बन जाती है। ऐसे लाजवाब और बेहतरीन अदाकारा और अपने बेबाक अंदाज के लिए मशहूर विद्या बालन अक्सर सोशल मीडिया पर किसी न किसी वजह से छाई रहती है।

विद्या बालन का सुपर हॉट रूप

हाल ही में विद्या बालन को एक इवेंट के दौरान स्पॉट किया गया। इस दौरान उन्होंने फ्रॉक सूट पहना रखा था लेकिन फ्रंटनेक इतना ज्यादा डीप था कि क्लीवेज साफ समझ में आ रहे थे। रेड कलर का दुपट्टा लिए हुए विद्या बलान बेहद ही हॉट लग रही थी। वैसे विद्या बालन अपनी इसी हॉट अंदाज़ के लिए ही चर्चा में रहती है।

इनकी फिल्में इनके हॉटनेस के ऊपर चल जाती है। विद्या बालन खुद ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वह अपने वीडियो फोटो अक्सर शेयर भी किया करती है। सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहे गाने और डांस को भी वह फॉलो करते हुए अपने भी डांस के वीडियो बनाती है और शेयर करती है। वैसे फैन से ज्यादा ही जुड़े रहती है उनकी फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है।

यह एक्ट्रे अपने फैशन सेंस और अपने बोल्डनेस की वजह से बॉलीवुड में अपना अच्छा खासा नाम बना ली है। इनके चाहने वालों को इनके फिल्मों का बेसब्री से इंतजार रहता है। बेहद ही बोल्ड अंदाज में इनके फिल्में आती है लेकिन उनके अभिनय ऐसे होते है कि दिल जीत लेते है। इस एक्ट्रेस का फिलहाल यह अंदाज देखने के लिए यूट्यूब अकाउंट @filmy fame पर शेयर किया गया है। जिससे 8.2k व्यूज आ चुके है और लोग वीडियो को देखने के साथ ही इसे लाइक भी कर रहे है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs fashion

Celebs Oops Moment

Vidya Balan

Post A Comment:

0 comments: