सट्टा मटका खेलने का सही तरीका | Indian Satta Matka Tips in Hindi - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

सट्टा मटका खेलने का सही तरीका | Indian Satta Matka Tips in Hindi

सट्टा मटका खेलने का सही तरीका | Indian Satta Matka Tips in Hindi | satta matta

<-- ADVERTISEMENT -->



Indian Satta Matka Tips in Hindi

Indian Satta Matka Tips in Hindi

दोस्तों,  इस आर्टिकल में आपको बताने वाला हूं 'Indian Satta Matka Tips'. जिसकी मदद से आप Satta को अच्छे से समझ पाओगे. मैंने लोगों को अक्सर इंटरनेट पर "Indian Satta Matka Tips, Indian Satta , Satta Matka Tips Kalyan , Satta Matka Tips Free , Satta Matka Tips" etc. सर्च करते हुए देखा है.

मैं आज जो बातें आपको मटके के बारे में जो बातें बताने वाला हूं. उन्हें ध्यान पूर्वक पढ़ें. मुझे पूरी उम्मीद है कि आप को Satta Boss सट्टा मटका को समझने में आसानी होगी. अगर आप इन रूल्स को फॉलो नहीं करते हैं, तो आपके हारने के चांस काफी ज्यादा बढ़ जाते हैं. अगर आप भी बनना चाहते हैं, सट्टा मार्केट के विजेता. तो इस आर्टिकल को अंत तक जरूर पढ़ें. तो चलिए जानते हैं "Indian Satta Matka Tips" हिंदी में.

सट्टा मटका खेलने का सही तरीका - Indian Satta Matka Tips in Hindi    

(1) - कम खेलो और रोजाना मत खेलो.

अगर आप सट्टा खेल रहे हो, तो इस बात का विशेष ध्यान रखो कि आप अपनी पैसों की लिमिट को देखकर खेल रहे हो. क्योंकि अगर आप पैसों की लिमिट को क्रॉस करोगे. तो आप अगर गलती से हार गए तो डिप्रेशन में चले जाओगे और Loss को रिकवर करने के लिए बार-बार खेलोगे. और बार-बार हारोगे.

इसीलिए सही तरीका यह है, कि आप हमेशा अपने पैसों की लिमिट को देखकर खेलो और डेली बेसिस पर इस गेम को अपने कैरियर की तरह मत लो. अगर आप इस गेम को ass a hobby की तरह खेल रहे हैं, तो आपको कोई ज्यादा परेशानी नहीं आने वाली. अगर आप इस खेल को अपना फुल टाइम करियर की तरह बनाना चाहते हो. तो ऐसी गलती कभी भी भूलकर ना करें. क्योंकि यह खेल है यहां बाजी कभी भी पलट सकती है.

(2)  6-7 open to close मत खेलो.

मैंने अक्सर देखा है कि बहुत से लोग 6 अंक 7 अंक ओपन टू क्लोज खेलते हैं. अगर दिमाग लगाकर देखा जाए तो इतना ज्यादा अंक खेलने में आपको profit नहीं Loss उठाना पड़ सकता है. कभी कबार ऐसा हो सकता है कि आपको प्रॉफिट मिल जाए, पर ज्यादातर ज्यादा अंको में खेलने पर अक्सर Loss ही होता है.

 अगर आपको खेलना है तो 2 अंक से खेलो अगर आप हमसे ओपन टू क्लोज खेलती हो तो काफी ज्यादा चांसेस होती हैं कि आपको प्रॉफिट ही मिलेगा अगर आप दो से ज्यादा खेलना चाहते हो तो ज्यादा से ज्यादा सारंग तक ओपन टू क्लोज खेलो अगर आप मेरी राय की बात करें तो मैं आपको सुरक्षित तरीके से खेलने के लिए 2 अंक खेलने के लिए ही सलाह दूंगा

(3) guesser (नंबर बनाने वाला)  को मत बदलो.

अगर आप नंबर guess नहीं करते हो. आप किसी अच्छे guesser की मदद ले रहे हो. तो आप एक अच्छे guesser को चुनो. और उसी को फॉलो करो जब तक आप को प्रॉफिट ना मिल जाए. मैंने अक्सर देखा है कि लोग एक या दो बार हारने पर guesser बदल देते हैं.

guesser को बदलते ही उस guesser का नंबर आने लगता है. इसीलिए आप इस बात का ध्यान रखो कि guesser ज्यादा मत बदलो. और हो सके तो एक ही guesser को फॉलो करो. हर दिन कोई guesser पास नहीं होता है. हार-जीत तो खेल में चलती रहती है. तो इसीलिए इस बात का ध्यान रखो कि आपको ज्यादा guesser नहीं बदलने है. और एक ही guesser को फॉलो करना है.

Indian Satta Matka Tips in Hindi

(4) जोश के साथ होश में रहे और अपने नियम बनाकर खेले.

अगर आप इस गेम को खेल रहे हो. तो होश में रहकर खेलना सीखो. जोश के साथ होश में रहना आपके लिए बहुत जरूरी है. मैंने अक्सर देखा है, कि लोग कभी कभी ओवर कॉन्फिडेंस में आकर अपनी कैपिसिटी का गलत आंकलन कर लेते हैं और ज्यादा पैसा लगा देते हैं. अंत में हार जाते हैं.

अगर आप भी उनमे से एक हैं, तो ऐसे कभी मत खेलो आप अपने खुद के नियम बनाओ. आप तय करो कि आप को 1 दिन में कितना पैसा लगाना है. उस हिसाब से चलो अगर आप नियम बनाकर खेलते हो तो आपके सक्सेसफुल होने के chance's काफी ज्यादा बढ़ जाते हैं.

(5) Bonus Satta Matka Tips

अंत में मैं आपसे यही कहना चाहूंगा. कि हो सके तो इस खेल को बिलकुल मत खेलिए. अन्यथा आपको परेशानी हो सकती है. सही मायने में देखा जाए तो यह एक addicted गेम है. जहां तक मैंने सट्टा मटका खेलने वालों को देखा है, उनकी जिंदगी में शांति-चैन नहीं होता. वह हमेशा परेशान रहते हैं. ये एक ऐसा गेम है, जहां पर आने का रास्ता तो है लेकिन जाने का रास्ता तभी है जब आप पूरी तरह से बर्बाद हो चुके होंगे. मैंने इस गेम की वजह से कई घरों को बर्बाद होते देखा है.

ALSO READ- जानिए सेक्स के दौरान कैसे कैसे नाटक करती है लड़कियां



<-- ADVERTISEMENT -->

Satta Matka

Post A Comment:

0 comments: