Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

शाहिद कपूर हो या सोहेल खान! इन सेलेब्स के दिलों के तार छेड़ चुकी हैं ये एक्ट्रेस, काफी लंबी है इनकी अफेयर लिस्ट

शाहिद कपूर हो या सोहेल खान! इन सेलेब्स के दिलों के तार छेड़ चुकी हैं ये एक्ट्रेस, काफी लंबी है इनकी अफेयर लिस्ट

<-- ADVERTISEMENT -->




huma_qureshi_love_affairs

Huma Qureshi: 28 जुलाई साल 1986 को दिलवालों के शहर दिल्ली में जन्मी हुमा कुरैशी अपनी अदाओं से लोगों के दिल लूटने में माहिर हैं। बता दें कि हुमा ने बॉलीवुड की दुनिया में कदम अनुराग कश्यप की फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' से रखा था। इस फिल्म से उन्हें पहचान भी मिलीष अपनी अदाकारी से नाम कमाने वाली हुमा की चर्चा उनके अफेयर्स को लेकर भी काफी ज्यादा रही। बर्थडे स्पेशल में हम आपको हुमा की लव लाइफ से रूबरू करा रहे हैं…

करियर शुरू करने से पहले ही हुआ इश्क

कहा जाता है कि हुमा ने जब बॉलीवुड में कदम भी नहीं रखा था, उस वक्त यानी साल 2007 के दौरान वह मनोज तंवर नाम के एक लड़के को डेट करती थीं। हालांकि, कुछ वक्त बाद ही दोनों अलग हो गए। इसके बाद हुमा का नाम दिल्ली के नेहरु प्लेस के एक कारोबारी इब्राहिम अंसारी के साथ जुड़ा। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो साल 2008 के दौरान दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे।

huma_qureshi_love_affairsकई स्टार्स के साथ रह चुका है हुमा का अफेयर IMAGE CREDIT

बॉलीवुड में यूं परवान चढ़ा इश्क

हुमा ने बॉलीवुड में अपनी अदाओं का जादू चलाया तो उनके हुस्न के शिकार अर्जन बाजवा हो गए। कहा जाता है कि 2012 में दोनों का रिलेशनशिप चरम पर था। इसके बाद हुमा कुरैशी का नाम शाहिद कपूर के साथ भी जुड़ा, लेकिन यह रिश्ता ज्यादा दिन तक चल नहीं सका और दोनों ने अपनी राहें अलग कर लीं।

डायरेक्टर्स संग भी लड़ाए इश्क के पेंच

अनुराग कश्यप की फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर’ से बॉलीवुड में दस्तक देने वाली हुमा कुरैशी अपनी ही फिल्म के डायरेक्टर यानी अनुराग कश्यप पर भी फिदा हो गई थीं।

huma_qureshi_love_affairs

मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा दावा कई बार किया जा चुका है, लेकिन दोनों ने अपना रिश्ता कभी सार्वजनिक रूप से नहीं कबूला।
साल 2016 के दौरान हुमा कुरैशी और सोहेल खान की नजदीकियों की खबरें भी काफी तेजी से फैलीं, लेकिन दोनों ने इसे सिर्फ अफवाह करार दिया। इसके बाद हुमा कुरैशी का नाम बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अभिषेक चौबे के साथ भी जुड़ा, लेकिन दोनों ज्यादा दिनों तक साथ नहीं रह पाए।

शादी पर क्या है हुमा की राय?

बता दें कि मुदस्सर अजीज और हुमा कुरैशी का नाम भी एक साथ जुड़ चुका है। दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट भी किया गया है कहा जाता है कि दोनों लॉन्ग वैकेशन पर भी गए थे जिनकी तस्वीरें काफी वायरल हुई थीं। शादी को लेकर हुमा कुरैशी अपनी राय भी जाहिर कर चुकी हैं उनका कहना है कि वह अभी मिस्टर राइट का इंतजार कर रही हैं वह किसी के दबाव में आकर शादी कतई नहीं करेंगी।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Evergreen

Post A Comment:

0 comments: