Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

शाहरुख ने आमिर खान को गिफ्ट में दिया Laptop, आमिर ने जब खोला तो ON ही नहीं हुआ


<-- ADVERTISEMENT -->




Shahrukh Khan Gifted a Laptop to Aamir Khan

Shahrukh Khan Gifted a Laptop to Aamir Khan: शाहरुख खान और आमिर खान बॉलीवुड के सबसे कामयाब एक्टर्स में गिने जाते हैं। 3 दशक का समय दोनों फिल्मों में गुजार चुके हैं लेकिन दोनों ने कभी किसी फिल्म में साथ में काम नहीं किया है। दोनों के बीच रिश्तों में तल्खी की भी खूब बातें होती हैं। 

माना जाता है कि दोनों के बीच अच्छे रिश्ते नहीं हैं लेकिन ये बात पूरी तरह से ठीक नहीं है। 90 के दशक में दोनों के बीच काफी पटती थी। यहां तक कि शाहरुख ने 27 साल पहले एक शानदार लैपटॉप भी आमिर को गिफ्ट किया था लेकिन आमिर ने उसको खोला नहीं और वो खराब हो गया।

विदेश के टूर पर साथ में काफी समय गुजारते थे आमिर-शाहरुख

आमिर खान और शाहरुख खान ने साथ भले काम नहीं किया लेकिन 90 के दशक में अमेरिका और यूके के दौरे साथ में किए हैं। इस दौरान दोनों काफी समय साथ में गुजारते थे। 2019 में NASSCOM के एक कार्यक्रम में आमिर ने अपना और शाहरुख का एक किस्सा साझा किया था।

इवेंट में आमिर खान ने कहा, टेक्नोलॉजी से मैं बहुत दूर हैं जबकि शाहरुख हमेशा से टेक्नोलजी में बहुत अप-टू-डेट रहते हैं। मैं और शाहरुख खान 1996 में अमेरिका और ब्रिटेन में शो कर रहे थे। उसी वक्त तोशिबा ने एक नया लैपटॉप लॉन्च किया। शाहरुख ने मुझे ये खरीदने के लिए कहा। उसने कहा कि आज के समय में ये बहुत जरूरी है और मुझे बताने लगा कि कैसे ये काम को आसान करेगा। मैंने तब तक कभी भी कंप्यूटर का इस्तेमाल नहीं किया था तो मैंने कहा मुझे क्या जरूरत नहीं लेकिन तू कह रहा है तो जो अपने लिए लेगा, वही तू मेरे लिए ले लेना।'

5 साल बाद मैंनेजर ने की लैपटॉप को ऑपन करने की कोशिश

शाहरुख खान ने आमिर के लिए भी लैपटॉप खरीद लिया और उनको गिफ्ट कर दिया। आमिर ने ये लैपटॉप ले लिया और लाकर घर रख दिया। आमिर को ये लैपटॉप 1996 में मिला, जिस पर 2001 में यानी 5 साल बाद उनके नए मैनेजर की निगाह पड़ी। उसने आमिर से पूछा कि सर आपका ये लैपटॉप ऐसे ही पड़ा है तो क्या मैं इसका इस्तेमाल कर लूं। आमिर ने हां कहते हुए लैपटॉप अपने मैनेजर को दे दिया। मैनेजर ने 5 साल से रखे इस लैपटॉप को खोला तो वो ऑन ही नहीं हुआ।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Evergreen

Post A Comment:

0 comments: