Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

रणबीर कपूर से लेकर विक्रम भट्ट तक, इन स्टार्स के प्यार में बर्बाद हुईं अमीषा, आज होती ऐश्वर्या-करीना जैसी स्टार!

रणबीर कपूर से लेकर विक्रम भट्ट तक, इन स्टार्स के प्यार में बर्बाद हुईं अमीषा, आज होती ऐश्वर्या-करीना जैसी स्टार!

<-- ADVERTISEMENT -->




Ameesha Patel Affair

Ameesha Patel Affair: अमीषा पटेल (Ameesha Patel) बॉलीवुड की खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में से एक मानी जाती रही हैं। हाल ही में उनकी फिल्म गदर 2 (Gadar 2) बॉक्स ऑफिस पर छप्पर फाड़ कमाई कर रही है। यह फिल्म उनकी 2001 में आई गदर: एक प्रेम कथा का सिक्वल है। अमीषा पटेल हमेशा अपने करियर और फिल्मों से ज्यादा अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में रही हैं। लेकिन बावजूद इसके वह 47 साल की उम्र में भी सिंगल लाइफ जी रही हैं। आज हम आपको उनके कुछ अफेयर्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो खूब चर्चा में रहे थे।

अमीषा पटेल और फिल्म निर्माता विक्रम भट्ट का रिश्ता (Ameesha Patel And Vikram Bhatt)

एक समय था जब अमीषा फिल्म निर्माता विक्रम भट्ट के साथ सीरियस रिलेशनशिप में थीं। वे 2000 में अपनी पहली फिल्म 'आप मुझे अच्छे लगने लगे' के लिए एक-दूसरे से मिले थे। दोनों ने 5 साल तक एक-दूसरे को डेट किया था। अमीषा संग अपने रिश्ते पर एक बार विक्रम ने कहा था, “इस समय वह अपने करियर का पीछा कर रही हैं और मैं उनका पीछा कर रहा हूं। वह चाहें तो मैं रिश्ता कायम रखने के लिए तैयार हूं, लेकिन मैं ज्यादा कुछ नहीं कहना चाहता।

msg1822108393-36123.jpg


लंदन बेस्ड बिजनेसमैन से किया इश्क

अमीषा पटेल का दूसरी बार नाम एक बिजनेसमैन से जुड़ा था जो कि लंदन में रहता था। वो कोई और नहीं बल्कि कणव पुरी थे। दोनों ने 2008 में एक-दूसरे को डेट किया था। हालांकि, इनका रिश्ता भी ज्यादा समय तक चल नहीं पाया और वो एक-दूसरे से अलग हो गए। दोनों ने इसका ऐलान सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर किया था। कहा जाता है कि अमीषा ने ये फैसला करियर पर फोकस करने के लिए लिया था।

ameesha_patel.jpg


नेस वाडिया के साथ भी रिश्ते में थी अमीषा (Ness Wadia and Ameesha Patel)

अमीषा पटेल का नाम मशहूर बिजनेसमैन नेस वाडिया से भी जुड़ा है। रिपोर्ट्स की मानें तो नेस और अमीषा दोनों एक बेहद ही सीरियस रिलेशनशिप में थे। बताया जाता है कि दोनों शादी करना चाहते थे लेकिन एक्ट्रेस ने शादी की बजाय अपने करियर को चुना और दोनों ने अपनी राहें जुदा कर लीं।

msg1822108393-36125.jpg



अमीषा पटेल और रणबीर कपूर के बीच लिंक-अप की अफवाहें (Ranbir Singh And Ameesha Patel)

आपको जानकर हैरानी होगी कि अमीषा का नाम एक्टर रणबीर कपूर के साथ भी जोड़ा गया था। दरअसल, यह बात 2017 की है, जब उन्हें पहली बार रणधीर कपूर की इंटीमेट बर्थडे पार्टी में देखा गया था। कपूर परिवार की इस इंटीमेट फैमिली पार्टी में अमीषा की उपस्थिति ने उनके और रणबीर के लिंकअप रूमर्स को हवा दी थी। हालांकि, दोनों में से किसी ने भी इन खबरों पर कभी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी, जिसकी वजह से धीरे-धीरे ये खबरें खत्म हो गईं।

msg1822108393-36126.jpg


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Ameesha Patel

Entertainment

Evergreen

Post A Comment:

0 comments: