32 सालों से रेखा की परछाई बनकर रह रही है ये महिला, जाने आखिर कौन है ये - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

32 सालों से रेखा की परछाई बनकर रह रही है ये महिला, जाने आखिर कौन है ये

Rekha untold story of Farzana her secretary. 32 सालों से रेखा की परछाई बनकर रह रही है ये महिला, जाने आखिर कौन है ये

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं. रेखा ने अपने करियर की शुरुआत साउथ फिल्म रंगुला रत्नम से की थी. उन्होंने इस फिल्म में चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में काम किया था. लोगों को यह जानने में हमेशा दिलचस्पी रहती है कि आखिर रेखा किसके नाम का सिंदूर लगाती हैं. रेखा की सेक्रेटरी फरजाना को लेकर भी लोगों के मन में सवाल रहते हैं.

Rekha Farzana her secretary

रेखा और फरजाना के बीच के रिश्ते के बारे में लोग जानना चाहते हैं. फरजाना के बारे में ना जाने क्या-क्या लिखा गया. लेकिन इसमें कितनी हकीकत है, यह आज हम आपको बताते हैं. आपने रेखा के साथ एक महिला को अक्सर देखा होगा जिसे रेखा की परछाई कहा जाता है. इस महिला का नाम फरजाना है. यह लगभग 32 सालों से रेखा के साथ है.

Rekha Farzana her secretary

एक पत्रकार मोहनदीप ने अपनी किताब में रेखा की सेक्रेटरी फरजाना को लेकर कई बातें लिखी थी. इस किताब के मुताबिक, रेखा का उनकी सेक्रेटरी फरजाना से बहुत करीबी रिश्ता है. फरजाना हमेशा पुरुषों की तरह कपड़े पहनती हैं. मोहनदीप ने अपनी किताब में रेखा के बेडरूम से जुड़ी कई बातें लिखी. उन्होंने बताया कि रेखा के बेडरूम में कोई नहीं जा सकता. लेकिन फरजाना को उनके कमरे में आने-जाने की खुली छूट है.

Rekha Farzana her secretary

वहीं पत्रकार मालविका संघवी ने भी कहा था कि रेखा फरजाना के बिना नहीं रह सकती. फरजाना को पता है कि रेखा को किस चीज से परेशानी है. इन बातों में कितनी सच्चाई है, यह तो हमें नहीं पता. लेकिन रेखा अपनी सेक्रेटरी फरजाना को अपनी बहन की तरह मानती हैं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Birthday Special

Rekha

Post A Comment:

0 comments: