Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

कभी बनीं कामसूत्र की टीचर तो कभी निभाया तवायफ का किरदार, ये हैं रेखा की 5 बोल्ड फिल्में

कभी बनीं कामसूत्र की टीचर तो कभी निभाया तवायफ का किरदार, ये हैं रेखा की 5 बोल्ड फिल्में

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड की सदाबहार अभिनेत्री रेखा की जिंदगी हमेशा से विवादों में घिरी रही है. रेखा ने अपना फिल्मी करियर 1970 में रिलीज हुई फिल्म सावन भादो से शुरू किया था. इसके बाद उन्होंने एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी. रेखा को अपने करियर के दौरान बोल्ड किरदार भी निभाने पड़े, जो शायद कोई और नहीं निभा पाता.

कामसूत्र


इसमें रेखा ने बहुत ज्यादा बोल्ड सीन दिए थे. इस फिल्म के जरिए रेखा को बहुत ज्यादा सफलता मिली. इस फिल्म में रेखा ने कामसूत्र पढ़ाने वाली टीचर का किरदार निभाया था.

उत्सव

इस फिल्म में रेखा ने वसंतसेना की भूमिका निभाई थी, जो एक रखैल होती है और एक गरीब आदमी से रिश्ता बनाती है. इस फिल्म में रेखा ने शेखर सुमन के साथ बहुत ज्यादा बोल्ड सीन दिए.

खून भरी मांग


इस फिल्म में रेखा ने जो किरदार निभाया था उससे सब लोग काफी हैरान रह गए थे. रेखा ने पहले अधजल चेहरे वाली औरत का किरदार निभाया. जबकि बाद में फिल्म में उनका ग्लैमरस अवतार देखने को मिला.

खिलाड़ियों का खिलाड़ी

इस फिल्म में रेखा ने अक्षय कुमार के साथ बहुत ही ज्यादा बोल्ड सीन दिए थे. इस फिल्म के बाद अक्षय और रेखा के अफेयर की खबरें आने लगी थी.

आस्था

इस फिल्म में रेखा ने ओम पुरी और नवीन निश्चल के साथ काफी इंटीमेट सीन दिए थे. यह फिल्म 1997 में रिलीज हुई थी और इस फिल्म को लोगों ने बहुत ही ज्यादा पसंद किया.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Rekha

Post A Comment:

0 comments: