Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

शेखर सुमन ने बेटे अध्ययन संग कंगना रनौत की प्रेम कहानी पर तोड़ी चुप्पी, कह दी चौंकाने वाली बात

शेखर सुमन ने बेटे अध्ययन संग कंगना रनौत की प्रेम कहानी पर तोड़ी चुप्पी, कह दी चौंकाने वाली बात

<-- ADVERTISEMENT -->




shekhar_suman_for_the_first_time_react_on_adhyayan_suman_and_kangana_ranaut_affairs

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) फिल्मों के साथ अपनी पर्सनल लाइफ के चलते कई बार सुर्खियों में बनी रहती हैं। कई बार एक्ट्रेस अपने बयानों को लेकर चर्चा में आ जाती हैं तो कई बार अपने अफेयर को लेकर लाइमलाइट बटोरती हैं। यूं तो एक्ट्रेस का नाम अब तक बी-टाउन के कई स्टार्स के साथ जुड़ा। ऋतिक रोशन संग उनके अफेयर और ब्रेकअप के किस्से किसी से छिपे नहीं हैं। एक समय ऐसा भी था जब कंगना का नाम अध्यन सुमन (Adhyayan Suman) संग जुड़ा। खबरें थीं कि दोनों सीरियस रिलेशनशिप में थे, लेकिन बाद में दोनों की राहें अलग हो गईं। अब पहली बार एक्टर शेखर सुमन (Shekhar Suman) ने अपने बेटे अध्यन सुमन और कंगना रनौत के अफेयर पर अपनी राय रखी है।

शेखर सुमन ने किए कई खुलासे

एक्टर शेखर सुमन के बेटे अध्यन सुमन एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं। इसकी वजह उनका एक्ट्रेस कंगना रनौत संग अफेयर है। दरअसल, शेखर सुमन ने अपने बेटे अध्यन और कंगना के रिलेशनशिप पर पहली बार कई खुलासे किए हैं। हाल ही में शेखर सुमन एक मीडिया हाउस को इंटरव्यू देने पहुंचे। यहां एक्टर ने कई सारी बातें कीं। इन बातों के दौरान ही उन्होंने अध्यन और कंगना के अफेयर पर भी बात की।

88.png

दोनों के अफेयर के खिलाफ नहीं थे शेखर सुमन

शेखर सुमन ने मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू के दौरान अध्यन सुमन और कंगना रनौत के अफेयर पर कहा, 'मैं सब जानता था, लेकिन हरदम बस शांत रहता था। मैं कभी भी उनके रिलेशन के खिलाफ भी नहीं था।' शेखर सुमन ने आगे कहा, 'इस ब्रेकअप के लिए न अध्यन सुमन और न ही कंगना रनौत को दोष देना चाहता हूं। ये लाइफ का एक फेस था, इसमें कोई कामयाब होता है, तो कोई फेल।'

4.png

सीरियस रिलेशनशिप में थे कंगना और अध्यन

शेखर सुमन के इस बयान के बाद से ही कंगना रनौत और अध्यन सुमन के अफेयर के पुराने किस्से एक बार फिर गॉसिप गलियारों में गूंजने लगे हैं। जाहिर है कि साल 2008-2009 के बीच कंगना और अध्यन रिलेशनशिप में थे। दोनों की साथ में कई तस्वीरें भी इंटरनेट पर वायरल हुई थीं। लेकिन बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया। इस खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया था।

3.png

अध्यन ने कंगना पर लगाया था जादू-टोने का आरोप

अध्ययन सुमन ने कंगना और अपने रिलेशनशिप के बारे में बात करते हुए बताया था कि एक्ट्रेस ड्रग लेती थीं। उनका रिश्ता कड़वाहट भरा था। अध्ययन सुमन ने बताया था कि कंगना उनके साथ मारपीट और दुर्व्यवहार करती थीं। उन्होंने कहा था कि वे उस वक्त केवल 20 साल के थे। इतना ही नहीं उन्होंने एक्ट्रेस पर जादू-टोने का आरोप भी लगाया था। अध्यन ने कहा था कि एक बार कंगना उन्हें एक ज्योतिषी के पास ले गई। जहां उन्हें कमरे में बंद करके कुछ मंत्र पढ़ने को कहा गया। बाद में एक टैरो कार्ड रीडर ने बताया कि मैं किसी पहाड़ी इलाके के काले जादू के असर में हूं।

2.png

इस फिल्म से करीब आए थे कंगना और अध्यन

गौरतलब है कि शेखर सुमन के बेटे अध्यन सुमन (Adhyayan Suman) ने साल 2008 में फिल्म 'हाल-ए-दिल' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। हालांकि ये फिल्म फ्लॉप हो गई थी। एक्टर इसके बाद कई और फिल्मों में दिखाई दिए। उन्होंने 'राज- द मिस्ट्री कंटीन्यू' में काम किया। इस फिल्म में कंगना रणौत भी थीं। इसी फिल्म के दौरान कंगना और अध्ययन का अफेयर शुरू हुआ था। आपको बता दें कि अध्यन एक्टर होने के साथ-साथ सिंगर भी हैं। लेकिन वे उस सफलता को हासिल नहीं कर पाए हैं, जो उनके पिता ने की है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Evergreen

Post A Comment:

0 comments: