Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बिकिनी में Samantha ने ढाया कहर, हॉट और बो*ल्ड लुक में दिखा सब कुछ- video viral

बिकिनी में Samantha ने ढाया कहर, हॉट और बो*ल्ड लुक में दिखा सब कुछ- video viral. Samantha in bikini video viral

<-- ADVERTISEMENT -->




बिकिनी में Samantha ने ढाया कहर, हॉट और बो*ल्ड लुक में दिखा सब कुछ- video viral


Samantha in bikini video viral

साउथ की मशहूर एक्ट्रेस समांथा प्रभु अपने बेहतरीन एक्टिंग के साथ ही अपनी डांसिंग के लिए भी मशहूर है उनकी फिल्म पुष्पा द राइज हाल ही में रिलीज हुई थी जिसमें उनके आइटम सॉन्ग में धूम मचा दिया है। फिल्म रिलीज हुए काफी महीने हो चुके हैं लेकिन अभी भी लोगों के जेहन में समानता का जबरदस्त डांस मौजूद है। अपने डांस और अपने बेहतरीन एक्टिंग के लिए पहचाने जाने वाले समांथा प्रभु हाल ही में अपने डिवा़स को लेकर भी चर्चा में रही। समांथा प्रभु का वीडियो लोगों का दिल जीत लेती है।

समांथा प्रभु का एक लेटेस्ट वीडियो वायरल हो रहा है इसमें उन्होंने पहली बार बिकनी पहने हुए देखा गया। वैसे यह पहली बार है जब उन्होंने एक बिकनी में फोटोशूट कराया। समांथा प्रभु भले बिकनी पहनकर हॉट फोटोशूट करवाया बल्कि उनके चाहने वाले को सिर्फ बिकनी ही नहीं बल्कि उनकी हर तस्वीरें और वीडियो अच्छी लगती हैं। वैसे ही ग्लैमरस अंदाज में दिखने वाले समांथा प्रभु का यह बिकनी का फोटोज वायरल हो रहा है।

देखें वायरल वीडियो 

समांथा प्रभु का लेटेस्ट वीडियो वायरल हुआ है जिसमें उन्हें ब्लैक कलर की बिकनी में देखा गया। समांथा पहली बार बिकनी में फोटोशूट करवाया है। जिसे देखते ही यूजर्स की धड़कनें बढ़ गई। समांथा प्रभु साउथ की सुपरस्टार एक्ट्रेस में से एक है अब वह बॉलीवुड की फिल्मों में भी अपने कारनामे दिखाने की कोशिश में लगी हुई। 

समांथा प्रभु के हॉट लुक की तो लोग तारीफ करते ही हैं। उनके डांस का अंदाज़ लोगों को बेहद पसंद आता है। जिस तरह से वह जबरदस्त डांस एक्सप्रेशन और लाजवाब स्टेप स्टेप करती हैं वह पसंद आ जाता है। समांथा प्रभु का यह बिकनी पहने हुए वीडियो यूट्यूब अकाउंट @Bollywood sansani पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को हजारों व्यूज आए हैं और लोग समांथा प्रभु के हॉटनेस की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs fashion

Celebs Gossips

Celebs Oops Moment

Post A Comment:

0 comments: