Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

रेखा हैं इस सुपरस्टार की बेटी, पिता से करती थीं नफरत, अंतिम संस्कार में भी नहीं हुई थी शामिल

Emini Ganesan Birthday Special Know About His Life Story. रेखा हैं इस सुपरस्टार की बेटी, पिता से करती थीं नफरत, अंतिम संस्कार में भी नहीं हुई थी शामिल .

<-- ADVERTISEMENT -->


Emini Ganesan Birthday Special Know About His Life Story

रेखा साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता जेमिनी गणेशन की बेटी हैं. जेमिनी गणेशन ने तमिल सिनेमा में मुख्य रूप से काम किया. रेखा की मां पुष्पावली और जेमिनी गणेशन का विवाह नहीं हुआ था. इसी वजह से रेखा अपने जन्म के साथ ही विवादों में घिर गई. इसी वजह से रेखा अपने पिता से नफरत करती थी.

Emini Ganesan Birthday Special Know About His Life Story

रेखा ने अपनी बायोग्राफी रेखा द अनटोल्ड स्टोरी में यह बताया था कि उनकी मां पुष्पावली बिन ब्याही मां बन गई थी. पुष्पावली साउथ फिल्मों की जानी मानी अभिनेत्री थी. वहीं उनके पिता जेमिनी गणेशन साउथ के बड़े सुपरस्टार थे. लेकिन उन्होंने कभी रेखा को अपना नाम नहीं दिया. जेमिनी गणेशन ने चार शादियां की. लेकिन कभी भी रेखा की मां से शादी नहीं की.

Emini Ganesan Birthday Special Know About His Life Story

रेखा के जन्म के बाद जेमिनी गणेशन के दो और बच्चे हुए. इसी वजह से पुष्पावली का करियर भी खत्म हो गया. रेखा को अपने परिवार का खर्च चलाने के लिए ही बचपन से काम करना पड़ा. उन्होंने 13 साल की उम्र से फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया. जेमिनी गणेशन चाहते तो रेखा को आसानी से फिल्मों में काम दिलवा सकते थे. लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया.


इसी वजह से रेखा अपने पिता से नफरत करने लगी. शायद यही वजह रही कि रेखा अपने पिता के अंतिम संस्कार में भी शामिल नहीं हुई थी. रेखा इस दौरान कुल्लू मनाली में फिल्म की शूटिंग कर रही थी. उनके पिता का निधन 22 मार्च 2005 में हुआ था. लेकिन रेखा अपने पिता के अंतिम दर्शन करने नहीं पहुंची थी.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Rekha

Post A Comment:

0 comments: