Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अनिल कपूर-श्रीदेवी की फिल्म मिस्टर इंडिया का बनेगा सीक्वल, नई स्टारकास्ट का खुलासा

Mr India Remake- अनिल कपूर-श्रीदेवी की फिल्म मिस्टर इंडिया का बनेगा सीक्वल, नई स्टारकास्ट का खुलासा

<-- ADVERTISEMENT -->




Mr India Remake

Mr India Remake: बीते 25 मई को हिंदी सिनेमा जगत की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर मूवी मिस्टर इंडिया (MR India) को पूरे 36 साल पूरे हो चुके हैं। साल 1987 में आई फिल्म मिस्टर इंडिया की सक्सेस ने फिल्म से जुड़े कई लोगों की जिंदगी रातों रात बदलकर रख दी थीं, खासतौर पर बात करें तो इस फिल्म के लीड एक्टर्स की। बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) और दिवंगत एक्ट्रेस श्री देवी (Sridevi) को इस फिल्म ने रातों रात स्टार से सुपरस्टार बना दिया था। इस फिल्म ने कई कीर्तिमान स्थापित किए। 

एक्टर्स के अलावा इस फिल्म से किसी को बहुत ज्याजा पॉपुलैरिटी मिली वह हैं फिल्म मिस्टर इंडिया के विलेन अमरीश पुरी। मोगेंबो के किरदार में अमरीश पुरी ने काफी सुर्खियां बटोरी थी। आज भी लोग इस फिल्म में उनका डायलॉग 'मुकेंबो खुश हुआ' (Mogambo khush hua) भुला नहीं पाए हैं। तो वहीं इस फिल्म में कैलेंडर का रोल सतीश कौशिक (Satish Kaushik) ने निभाया था। 

सतीश कौशिक का यह किरदार भी खूब फेमस हुआ था। यह फिल्म फैंस को आज भी इतनी पसंद आती हैं कि वह अक्सर सोशल मीडिया साइट पर इस फिल्म का सीक्वल बनाने के लिए बोनी कपूर से रिक्वेस्ट करते हैं और यही वजह है कि फिल्म 'मिस्टर इंडिया' के निर्माता-निर्देशक बोनी कपूर ने इस फिल्म का सीक्वल बनाने का मन बना लिया है। इस फिल्म की स्टारकास्ट के लिए कुछ नाम सामने आएं हैं, जिन्हें बोनी कपूर (Boney Kapoor) मिस्टर इंडिया के सीक्वल में कास्ट करने का मन बना रहें हैं।

बोनी कपूर बनाएंगे फिल्म मिस्टर इंडिया का सीक्वल

बोनी कपूर ने 'मिस्टर इंडिया' (MR India) के सीक्वल बनाने को लेकर चुप्पी तोड़ते हुए कहा है कि 'मिस्टर इंडिया का सीक्वल्स मैं बनाने वाला हूं। इसकी काफी डिमांड है।

बोनी कपूर की फिल्म 'मिस्टर इंडिया'

25 मई 1987 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। उस समय इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का कारोबार किया था, जोकि उस समय के हिसाब से काफी ज्यादा था। सलीम जावेद लिखित इस फिल्म में अनिल कपूर के साथ श्रीदेवी, अमरीश पुरी और सतीश कौशिश ने लीड रोल निभाया था।

mrindia1.jpg


सूत्रों की माने तो फिल्म मिस्टर इंडिया के रीमेक में श्रीदेवी की जगह नजर आ सकती हैं उनकी बेटी जाह्नवी कपूर और अनिल कपूर के रोल में नजर आ सकते हैं रनवीर सिंह, तो वहीं अमरीश पुरी का किरदार निभा सकते हैं प्रकाश राज और कैलेंडर के रोल में नजर आ सकते हैं राजपाल यादव। (MR India) के सीक्वल (MR India Remake) के अलावा बोनी कपूर एक्टर सलमान खान अभिनीत फिल्म वांटेड (Wanted) और नो एंट्री (No Entry) के सीक्वल्स (MR India Sequel) को भी बनाने की तैयारियों कर रहें हैं। क्योंकि बोनी का कहना है कि इन फिल्मों के सीक्वल को भी बनाने की डिमांड काफी लंबे समय से लगातार आ रही हैं।

mrindia2.jpg

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Evergreen

Post A Comment:

0 comments: