Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

90s की टॉप एक्ट्रेस का छुपके से न्यूड सीन किया था कैप्चर, मेकर्स ने ऐसे किया ये गंदा काम

Ayesha Jhulka nude scene: 90s की टॉप एक्ट्रेस का छुपके से न्यूड सीन किया था कैप्चर, मेकर्स ने ऐसे किया ये गंदा काम

<-- ADVERTISEMENT -->




Ayesha Jhulka nude scene

Dalaal Movie: 90 के दशक की एक मशहूर एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने 'खिलाड़ी' और 'जो जीता वही सिकंदर' जैसी ब्लॉबबस्टर फिल्मों में काम करके अपनी एक अलग पहचान बनाई थी। उन्होंने आमिर खान से लेकर अक्षय कुमार तक के साथ फिल्मों में काम किया और एक खूबसूरत अभिनेत्री होने के बाद भी कभी मूवी में इंटीमेट सीन नहीं दिए। हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस रही आयशा जुल्का (Ayesha Jhulka) की, ये एक वो हीरोइन रही जिस फिल्म में वह काम कर लें वह फिल्म हिट हो जाती थी। 

Ayesha Jhulka nude scene

छोटी उम्र में ही उन्होंने अच्छा-खासा मुकाम हासिल कर लिया था। वह हमेशा फिल्मों में अपने रोल को लेकर काफी गंभीर रहती थी। वह हमेशा से बोलती थी कि चाहे कुछ भी कितना भी अच्छा रोल हो, वह स्क्रीन पर अपना बॉडी एक्सपोज नहीं करेंगी। लेकिन बॉलीवुड इंडस्ट्री में मिले धोखे से उनकी पूरी जिंदगी बदल गई। आईये जानते है आखिर ऐसा क्या हुआ था।

1993 से हुआ था विवादों से सामना (Ayesha Jhulka Career Full Stop)Ayesha Jhulka nude scene

ये बात है साल 1993 की जब आयशा ने दलाल फिल्म साइन की, ये फिल्म हिट रही पर उनकी जिंदगी में एक दाग बन गई। ये हम नहीं हिंदुस्तान की एक छपी रिपोर्ट के अनुसार है कि इसी फिल्म के एक सीन ने उन्हें विवादों में ला दिया था। दरअसल, आयशा जुल्का और मिथुन की फिल्म 'दलाल' 1993 में आई थी। इस फिल्म को प्रकाश मेहरा ने प्रोड्यूस किया था।

Ayesha Jhulka nude scene90 के दशक की बेहद खूबसूरत हीरोइन में से एक थी आयशा जुल्का IMAGE CREDIT:

प्रकाश मेहरा ने अमिताभ बच्चन के साथ 'जंजीर', 'मुकद्दर का सिकंदर', 'लावारिस' और 'नमक हलाल' जैसी कई शानदार फिल्मे की हैं पर वहीं प्रकाश मेहरा (Prakash Mehra) करियर एक दम ठप हो गया। फिर उन्होंने ‘दलाल’ फिल्म बनाने का फैसला किया। इस फिल्म को पार्थो घोष ने डायरेक्ट किया था। प्रकाश मेहरा अपना डूबता करियर बचाना चाहते थे उन्हें एक हिट फिल्म की जरूरत थी। उन्होंने इस फिल्म में बोल्ड सीन, डबल मीनिंग गानों जैसे- ‘चढ़ गया ऊपर रे' को माध्यम बनाया।

Ayesha Jhulka nude scene

आयशा जुल्का ने 'दलाल' (Dalaal) को साइन करके बड़ी गलती कर दी थी। फिल्म में शक्ति कपूर और आयशा जुल्का के बीच एक सीन फिल्माया जाना था जिसमें शक्ति कपूर उनके साथ जबरदस्ती करते हैं। उन्होंने पहले ही मेकर्स से कन्फर्म कर लिया कि वह कोई टॉपलेस और बोल्ड सीन नहीं देंगी। आयशा ने जब फिल्म के लिए सीन शूट किया तो उन्होंने ऐसा कोई सीन भी नहीं किया लेकिन यहां पर मेकर्स ने उन्हें धोखा देते हुए बॉडी डबल से न्यूड सीन दिलवा दिया। इसमें आयशा के सीन इस तरह से रखे गए जिससे लग रहा था उन्होंने ही वह न्यूड सीन किए हैं।

Ayesha Jhulka nude sceneप्रकाश मेहरा की फिल्म दलाल में हुआ था आयशा जुल्का के साथ धोखा IMAGE CREDIT:

ऐसे चुटकियों में खत्म हुआ करियर

जब आयशा को इन सीन के बारे में पता चला तो उन्होंने प्रकाश मेहरा से बात की और फिल्म से सारे सीन हटाने के लिए कहा लेकिन उन्होंने मना कर दिया। प्रकाश मेहरा ने उन्हें कॉन्ट्रैक्ट दिखाया जिसमें लिखा था वह डायरेक्टर के बदलाव को मंजूरी देंगी। आयशा इस मामले को कोर्ट तक लेकर गईं लेकिन यहां पर भी फैसला उनके पक्ष में नहीं आया। 'दलाल' फिल्म के बाद आयशा का करियर पूरी तरह से खत्म हो गया। क्योंकि ये वो दौर था जब एक लड़की हीरोइन का किसी फिल्म में न्यूड सीन देना गलत माना जाता था।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

controversy

Entertainment

Evergreen

Post A Comment:

0 comments: