Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

शाहरुख खान की वो 5 फिल्में जो नहीं हुई कभी रिलीज, थिएटर का चेहरा बनना रहा एक ख्याब

शाहरुख खान की वो 5 फिल्में जो नहीं हुई कभी रिलीज, थिएटर का चेहरा बनना रहा एक ख्याब

<-- ADVERTISEMENT -->




शाहरुख खान की वो 5 फिल्में जो नहीं हुई कभी रिलीज, थिएटर का चेहरा बनना रहा एक ख्याब

Shahrukh Khan: शाहरुख खान एक ऐसे सुपरस्टार है जिनका मुकाबला करना इतना आसान नहीं है उन्हें किंग ऑफ रोमांस भी कहा जाता है तो अब उन्हें एक्शन हीरों भी बोला जाता है उनकी हर फिल्म ब्लॉकबस्टर होती है चाहे वह जवान हो या पठान। ये क्रेज न सिर्फ देश में बल्कि विदेशों में भी खूब रहा। उनके फैंस जितना उनसे प्यार करते हैं उससे ज्यादा उनकी फिल्मों के दीवाने रहते है पर क्या आप जानते हैं 90 से ज्यादा फिल्में करने वाले शाहरुख खान की भी कई ऐसी फिल्में है जो कभी रिलीज ही नहीं हुई। इन फिल्मों ने कभी थिएटर का चेहरा तक नहीं देखा। इसमें न सिर्फ बॉलीवुड की बल्कि हॉलीवुड की फिल्म भी शामिल है....

1. रक्षक

रक्षक नाम की मूवी की शूटिंग शाहरुख खान ने 2001 में शुरू की, इस फिल्म में किंग खान के साथ अमिताभ बच्चन भी उनके साथ नजर आने वालेे थे और एक्ट्रेस जूही चावला थी लेकिन कुछ कारणों के चलते ये मूवी बंद हो गई।

2. अहमक

ये शाहरुख खान की फिल्म पूरी तरह तैयार हो चुकी थी। ये साल 1999 में रिलीज होने वाली थी उस वक्त फिल्म न सिर्फ पूरी बनी बल्कि उसे कुछ फिल्म फेस्टिवल में दिखाया भी गया, लेकिन ये फिल्म कभी थिएटर नहीं पहुंच सकी।

शाहरुख खान की वो 5 फिल्में जो नहीं हुई कभी रिलीज, थिएटर का चेहरा बनना रहा एक ख्याब3. किसी से दिल लगाके देखो

इस फिल्म की शूटिंग भी आधी से ज्यादा हो चुकी थी पर कुछ वजहों से शूटिंग बीच में ही रोक दी गई और फिल्म पूरी ही नहीं हो सकी।

4. शिखर

शिखर फिल्म सुभाष घई बनाना चाहते थे इस फिल्म के लिए शाहरुख खान और माधुरी दीक्षित को कास्ट किया गया था हालांकि शाहरुख खान फिल्म में कुछ बदलाव चाहते थे, लेकिन सुभाष घई उसके लिए राजी नहीं हुए। इसके चलते शाहरुख खान ने फिल्म छोड़ दी, बाद में अनिल कपूर, ऐश्वर्या राय और अक्षय खन्ना के साथ सुभाष घई ने इस फिल्म को ताल के नाम से बनाया, जो काफी हिट रही।

शाहरुख खान की वो 5 फिल्में जो नहीं हुई कभी रिलीज, थिएटर का चेहरा बनना रहा एक ख्याबशाहरुख खान के साथ डायरेक्टर सुभाष घई और अनील कपूर

5. एक्सट्रीम सिटी

बॉलीवुड की जान शाहरुख खान हॉलीवुड मूवी के लिए भी शूट कर चुके हैं। साल 2011 में उन्होंने हॉलीवुड मूवी एक्सट्रीम सिटी में काम किया था फिल्म में उनके साथ लियोनार्डो डिकैप्रियो भी थे, लेकिन फिल्म कभी रिलीज नहीं हो सकी।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Evergreen

Shahrukh Khan

Post A Comment:

0 comments: