Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

रेखा को 15 की उम्र में 25 साल बड़े अभिनेता के साथ करना पड़ा था किसिंग सीन, रातों-रात मचा दिया था तहलका

रेखा को 15 की उम्र में 25 साल बड़े अभिनेता के साथ करना पड़ा था किसिंग सीन, रातों-रात मचा दिया था तहलका

<-- ADVERTISEMENT -->





रेखा बॉलीवुड की सदाबहार अभिनेत्री है. उन्होंने अपनी खूबसूरती और एक्टिंग से लोगों के दिलों पर राज किया. लेकिन वह विवादों में भी बहुत ज्यादा रही. रेखा ने अपनी पहली फिल्म से ही सुर्खियां बटोर ली थी. रेखा ने अपना करियर फिल्म अंजाना सफर से शुरू किया था, जिसकी शूटिंग 1969 में शुरू हुई थी. लेकिन यह फिल्म 10 साल बाद दो शिकारी के नाम से रिलीज हुई.


इस फिल्म में रेखा ने एक सीन दिया था जिससे वह रातोंरात मशहूर हो गई थी. इस सीन में रेखा को विश्वजीत को किस करना था. उस समय रेखा केवल 15 साल की थी. लेकिन मजबूरी के चलते उन्होंने इतनी छोटी उम्र में खुद से 25 साल बड़ी हीरो के साथ किसिंग सीन देकर खूब तहलका मचाया था.


फिल्म के सीन पर सेंसर बोर्ड ने कैंची चलाने की कोशिश की थी. जब यह मामला कोर्ट में पहुंचा तो कमेटी ने जांच के बाद कहा- किसिंग सीन दो लोगों का पर्सनल मामला है. अगर उन्हें कोई आपत्ति नहीं है तो किसी तीसरे को भी नहीं होनी चाहिए. यह मामला इतना बढ़ गया था कि अमेरिका की लाइफ मैगजीन में इस पर कवर स्टोरी छपी थी, जिसका टाइटल था- द किसिंग क्रायसिस ऑफ इंडिया.


इस मैगजीन को फोटो चाहिए थी. इसके लिए रेखा और विश्वजीत को दोबारा बुलाकर किस सीन शूट करवाया गया था. खबरों के मुताबिक यह सीन रेखा को बिना बताए शूट किया गया था. विश्वजीत रेखा को 5 मिनट तक किस करते रहे और वह कुछ नहीं बोली. डायरेक्टर राजा नवाठे ने भी कट नहीं बोला था और यह सीन चलता रहा.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Evergreen

Rekha

Post A Comment:

0 comments: