जया बच्चन ने रेखा को डिनर के लिए बुलाया और जाते वक्त कही ऐसी बात कि सब कुछ बदल गया - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जया बच्चन ने रेखा को डिनर के लिए बुलाया और जाते वक्त कही ऐसी बात कि सब कुछ बदल गया

जया बच्चन ने रेखा को डिनर के लिए बुलाया और जाते वक्त कही ऐसी बात कि सब कुछ बदल गया

<-- ADVERTISEMENT -->



अमिताभ बच्चन की पत्नी और मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस जया बच्चन आज अपना 72 वां जन्मदिन मना रही है. जया बच्चन ने अपनी अदाकारी से फिल्म इंडस्ट्री में नाम कमाया. अब वह राजनीति में भी सक्रिय हैं. वह राज्यसभा में समाजवादी पार्टी की सांसद हैं. जया बच्चन और अमिताभ बच्चन ने फिल्म गुड्डी में एक साथ काम किया था. इस दौरान दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे.

jaya bachchan rekha

1973 में दोनों ने शादी कर ली. लेकिन फिल्म दो अंजाने की शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन और रेखा के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी. इन दोनों के अफेयर की खबरें आने लगी. अमिताभ और रेखा के अफेयर की खबर के बारे में जया बच्चन को भी पता चल गया.

rekha

इस वजह से 1 दिन रेखा को जया बच्चन ने डिनर के लिए बुलाया. जब रेखा अमिताभ बच्चन के घर गई तो उन्हें पता चला कि अमिताभ शूटिंग के सिलसिले में कहीं बाहर गए हैं. रेखा का जया बच्चन ने बहुत अच्छे से स्वागत किया. उनकी खातिरदारी की. दोनों ने इस दौरान कई तरह की बातें की.

rekha

लेकिन जब रेखा घर से लौट रही थी तब जया ने उन्हें एक ऐसी बात कही जिससे सब कुछ बदल गया. जया ने रेखा से कहा- चाहे कुछ भी हो जाए, मैं अमित को नहीं छोडूंगी. इस बारे में जब अमिताभ बच्चन को पता चला तो उन्होंने रेखा से दूरी बनाना शुरू कर दिया. इसके बाद दोनों एक दूसरे से अलग हो गए.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Amitabh Bachchan

Birthday Special

bollywood celebs

Jaya Bachchan

Rekha

Post A Comment:

0 comments: