Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

खूबसूरती में रेखा को टक्कर देती हैं उनकी छोटी बहन, लाइमलाइट से दूर करती हैं यह काम

खूबसूरती में रेखा को टक्कर देती हैं उनकी छोटी बहन, लाइमलाइट से दूर करती हैं यह काम

<-- ADVERTISEMENT -->




rekha sister

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा रेखा हाल ही में अरमान जैन की रिसेप्शन पार्टी में पहुंची थी, जहां सबकी नजरें उनके ऊपर टिक गई. अरमान जैन की शादी में बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी हस्तियां पहुंची. अरमान जैन ने अपनी गर्लफ्रेंड अनीशा मल्होत्रा के साथ शादी की. रेखा 64 साल की हो चुकी है. लेकिन आज भी उनकी खूबसूरती के लोग दीवाने हैं.


रेखा के साथ अरमान जैन की रिसेप्शन पार्टी में उनकी बहन राधा भी आई थी. पार्टी में जाने के बाद पहले कुछ देर तक तो रेखा की बहन कैमरे के सामने आने से बचती रही. लेकिन जब फोटोग्राफर ने रेखा से कहा तो रेखा ने अपनी बहन को बुलाया और कैमरे के सामने दोनों बहनों ने पोज दिए.

rekha sister radha

सोशल मीडिया पर रेखा की बहन राधा की तस्वीरें काफी वायरल हो रही है. रेखा हमेशा की तरह ही बहुत ज्यादा खूबसूरत लग रही है. उन्होंने कांजीवरम साड़ी पहनी हुई थी जिसके साथ उन्होंने हैवी ज्वेलरी पहन रखी थी. रेखा ने बालों में गजरा भी लगाया हुआ था. वह हमेशा की तरह बहुत ज्यादा खूबसूरत लग रही थी. वहीं उनकी बहन राधा ने ग्रीन कलर का ट्रेडिशनल ड्रेस पहना हुआ था.

rekha sister radha

खूबसूरती के मामले में रेखा की बहन राधा उनको कड़ी टक्कर देती है. राधा फिल्मों में काम कर चुकी है. लेकिन शादी के बाद उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना ली और वह अपने पति के साथ अमेरिका में शिफ्ट हो गई. राधा के पति उस्मान सईद मशहूर लेखक और निर्देशक एसएम अब्बास हैं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Evergreen

Rekha

Post A Comment:

0 comments: