Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इस सुपरस्टार की बेटी हैं रेखा, पिता से करती थीं इतनी नफरत, अंतिम संस्कार में भी नहीं पहुंची


<-- ADVERTISEMENT -->





बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री रेखा के पिता और साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता जेमिनी गणेशन का 17 नवंबर 1920 को जन्म हुआ था. रेखा अपने जन्म के साथ ही विवादों में घिरी रही. शायद इसी वजह से वह अपने पिता से नफरत भी करती थी.


रेखा की बायोग्राफी रेखा द अनटोल्ड स्टोरी के मुताबिक, रेखा की मां पुष्पावली बिन ब्याही मां बनी थी. वह अपने जमाने की मशहूर साउथ अभिनेत्री थी. वहीं रेखा के पिता जेमिनी गणेशन साउथ सिनेमा के बड़े अभिनेता थे. लेकिन उन्होंने कभी रेखा को अपना नाम नहीं दिया. जैमिनी ने 4 शादियां थी. लेकिन रेखा की मां को कभी नहीं अपनाया.


रेखा के जन्म के बाद पुष्पावली और जैमिनी के दो बच्चे और हुए. लेकिन पुष्पावली का करियर मां बनने के बाद खत्म हो गया. अपने परिवार के खर्चे चलाने के लिए रेखा ने बचपन में ही काम करना शुरू कर दिया था.13 साल की उम्र में उन्होंने फिल्मों में एंट्री की. 14 साल की उम्र में रेखा की पहली फिल्म आई. जेमिनी गणेशन रेखा को फिल्म इंडस्ट्री में आसानी से काम दिलवा सकते थे, लेकिन उन्होंने रेखा की मदद नहीं की .इसी वजह से रेखा बचपन से ही उनसे नफरत करने लगी थी.


एक बार दोनों आमने-सामने आ गए और एक-दूसरे को देख कर रोने लगे. दरअसल 1994 में जेमिनी गणेशन को फिल्म फेयरअवार्ड दिया गया था और यह अवार्ड रेखा ने उन्हें अपने हाथ से दिया. रेखा ने अपने पिता के पैर भी छुए. यह देखकर दोनों भावुक हो गए. 84 साल की उम्र में जेमिनी गणेशन का निधन हो गया. लेकिन रेखा अपने पिता के अंतिम संस्कार में भी नहीं पहुंची थी.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Evergreen

Rekha

Post A Comment:

0 comments: