Mamta Mohandas : कैंसर को मात देकर फिर से गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं एक्ट्रेस - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Mamta Mohandas : कैंसर को मात देकर फिर से गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं एक्ट्रेस

Mamta Mohandas : कैंसर को मात देकर फिर से गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं एक्ट्रेस

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


Mamta Mohandas : कैंसर को मात देकर फिर से गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं एक्ट्रेस. mamta-mohandas-after-defeating-cancer

mamta-mohandas-after-defeating-cancer

Mamta Mohandas फाइटिंग विटिलिगो: दक्षिणी अभिनेत्री ममता मोहनदास ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। ममता ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर कर बताया कि वह गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं। ममता महज 38 साल की हैं। ममता ने कुछ साल पहले कैंसर को मात दी थी। पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने कहा कि वह अब एक और बड़ी बीमारी से जूझ रही हैं. ममता को ऑटोइम्यून बीमारी है। वह कहती हैं कि इससे उनकी स्किन टोन बदल जाती है।
Mamta Mohandas

mamta-mohandas-after-defeating-cancer

ममता ने ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं। फोटो में ममता बाहर बैठी नजर आ रही हैं। ममता ने काले रंग की टी-शर्ट, जैकेट और पैंट पहन रखी है। इसमें देखा जा सकता है कि उनके हाथ में ब्लैक कॉफी है. उन्होंने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, ‘प्रिय सूर्या, मैं अब तुम्हें ऐसे गले लगाता हूं जैसे मैंने तुम्हें पहले कभी गले नहीं लगाया. बहुत सारे निशान हैं, मैं अपनी त्वचा का रंग खो देता हूं। मैं सुबह तुम्हारे सामने उठता हूं। कोहरे में अपनी पहली किरण देखने के लिए। तुम्हारे पास जो कुछ भी है मुझे दे दो… मैं जीवन भर तुम्हारा ऋणी रहूंगा। ममता ने कैप्शन दिया है, ‘कम स्वरूप आज से.

Mamta Mohandas ने कैंसर को हरा दिया है

अगर आपको नहीं पता तो बता दें कि 38 साल की ममता इससे पहले भी कैंसर को मात दे चुकी हैं. वह कैंसर सर्वाइवर हैं। 2009 में, ममता को हॉजकिन के लिंफोमा कैंसर का पता चला था। उन्होंने निडर होकर इस कैंसर का सामना किया। फिर 2013 में उन्हें एक बार फिर से कैंसर होने का पता चला। इसके लिए वह फिर से इलाज के लिए लॉस एंजेलिस गई थीं। (कैंसर रक्षक)

Mamta Mohandas

mamta-mohandas-after-defeating-cancer

विटिलिगो क्या है? (विटिलिगो)

डर्मेटाइटिस की बात करें तो यह एक ऑटोइम्यून बीमारी है। इसमें पीड़ित की त्वचा का रंग धीरे-धीरे फीका पड़ जाता है। उसके शरीर पर सफेद दाग हो जाते हैं, जो समय के साथ बढ़ते जाते हैं। ममता मोहनदास के करियर की बात करें तो उन्होंने 2005 में मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था। ‘मायूखम’ उनकी पहली फिल्म थी। इसके अलावा ममता ने लंका और मधुचंद्रलेखा जैसी फिल्मों में काम किया है। ममता ने तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ फिल्मों में भी काम किया है। वह एक्ट्रेस होने के साथ-साथ बैकग्राउंड सिंगर भी हैं।



<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood

Celebs Gossips

Evergreen

Post A Comment:

0 comments: