Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अभिनेता रजनीकान्त नहीं रहे? Rajinikanth Dead or Alive?

फिल्म अभिनेता रजनीकान्त नहीं रहे ? Rajinikanth Dead or Alive? FACT CHECK. Rajinikanth Death News. Check report.

<-- ADVERTISEMENT -->




फिल्म अभिनेता रजनीकान्त नहीं रहे ? Rajinikanth Dead or Alive? FACT CHECK. Rajinikanth Death News. Check report.


Rajinikanth Dead or Alive

Rajinikanth Latest News - आज की पोस्ट में, हम वायरल समाचार की जाँच करने जा रहे हैं। हाल ही में हमें WhatsApp पर Rajnikant के बारे में एक संदेश मिला कि वह मर चुके हैं या जीवित ( Rajnikant news ) हैं। हमें यकीन है कि आपके पास आज के विषय के बारे में प्रश्न हैं, जैसे कि Rajnikant कौन हैं?

Is Rajinikanth passed away, क्या Rajnikant मृत हैं या जीवित हैं, क्या Rajnikant का निधन हो गया है, Rajnikant के बारे में WhatsApp पर भेजा गया संदेश असली है या नकली, क्या Rajnikant जीवित हैं या नहीं, और कई अन्य। ( Is Rajinikanth dead or alive, Is Rajinikanth passed away, Message forwarded on whatsapp about Rajinikanth real or fake, Is Rajinikanth alive or not, and many more others.) 

Rajnikant के बारे में अपने सभी सवालों के जवाब पाने के लिए कृपया यह पूरा लेख पढ़ें। कृपया अपने प्रश्न ढूंढने के बाद दूसरों की मदद करने के लिए अपना अनुभव और प्रतिक्रिया साझा करें।

कौन हैं Rajnikant?

Shivaji Rao Gaikwad, जिन्हें पेशेवर तौर पर Rajnikant के नाम से जाना जाता है, एक भारतीय अभिनेता, निर्माता और पटकथा लेखक हैं जो मुख्य रूप से तमिल सिनेमा में काम करते हैं। उनका जन्म 12 दिसंबर 1950 को हुआ था। 5 दशकों से अधिक के करियर में उन्होंने 160 से अधिक फिल्में की हैं, जिनमें तमिल, तेलुगु, हिंदी, कन्नड़, बंगाली और मलयालम की फिल्में शामिल हैं।

Rajinikanth Latest News:

हमारी जानकारी के मुताबिक, व्हाट्स ऐप पर अफवाहें फॉरवर्ड होने लगती हैं और कुछ मीडिया अकाउंट बिना पुष्टि किए उनकी मौत की खबर फॉरवर्ड करने लगते हैं।

इसके बाद हम Rajnikant के बारे में कुछ रिसर्च करते हैं। हमने पाया कि वह सुरक्षित और जीवित है और सोशल मीडिया पर फैलाई जा रही अफवाह पूरी तरह से फर्जी है।

Rajinikanth Death News Reality: FaQs

क्या Rajnikant मर चुके हैं?

नहीं, Rajnikant सुरक्षित और जीवित हैं और Rajnikant की मौत के बारे में सोशल मीडिया पर चल रही अफवाहें निराधार और झूठी हैं।

यदि आपका कोई प्रश्न है या आप अपना अनुभव हमारे साथ साझा करना चाहते हैं तो कृपया हमारे टिप्पणी बॉक्स में एक संदेश शामिल करें।

Tags: Rajnikant दुर्घटना, फोटो, स्वास्थ्य, अंतिम, मृत्यु समाचार, कैसे, जिंदा, निधन, निधन, कोविड, समाचार आज, मृत्यु समाचार, धोखा, उम्र, वास्तविकता, Rajinikanth accident, photo, health, last, death news, how, zinda, Passes away, died, covid, news today, death News, hoax, age, reality.


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: