Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा हैं करोड़ों की मालकिन, आलीशान है घर, नेटवर्थ जानकर नही होगा यकीन

Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा हैं करोड़ों की मालकिन, आलीशान है घर, नेटवर्थ जानकर नही होगा यकीन

<-- ADVERTISEMENT -->




Malaika Arora Khan: बॉलीवुड की हॉट है एक्ट्रेस और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा खान (Malaika Arora Khan) आज अपना 50वां जन्मदिन मना रही है उनका जन्म 23 अक्टूबर 1973 को हुआ था। मलाइका हमेशा अपने फैशन और फिटनेस को लेकर सुर्खियों में रहती है वह अपनी फिटनेस के साथ-साथ फैशनसेंस को लेकर भी जानी जाती हैं। 

Malaika Arora Khan

हर कोई उनकी खूबसूरती का दीवाना है पर आज हम उनके बर्थडे पर उनकी कमाई के बारे में बात करेंगे, उनके आलीशान घर से लेकर उनकी लग्जरी कारों के कलेक्शन तक आज जानेंगे, तो आईये बात करते हैं कि एक्ट्रेस आखिर एक गाने या किसी भी प्रोजेक्श के लिए कितनी फीस लेती हैं और कितनी है आइटम क्वीन की नेटवर्थ…

एक शो के इतना चार्ज करती है मलाइका (Malaika Arora Net Worth)

मलाइका अरोड़ा ने कई फिल्मों में आइटम सॉन्ग दिए हैं जिससे वह फिल्मे सुपरहिट साबित हुई हैं वहीं वह कई टीवी शोज में बतौर जज भी रही है इन्हीं सबसे मलाइका मोटी कमाई करती हैं। मलाइका हर शो के एक एपिसोड के लिए पांच लाख रुपए तक पैसा चार्ज करती हैं। इसके साथ मलाइका कई ब्रांड्स के एड भी करके खूब पैसा कमाती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मलाइका अरोड़ा की टोटल नेटवर्थ 80 करोड़ रुपए के आस पास है।

Malaika Arora Khan

मलाइका का घर भी है काफी आलीशान (Malaika Arora House)

मलाइका के पास खुद का बेहद आलीशान घर है।मलाइका के घर से अरब सागर का दिलकश नजारा देखने को मिलता है। मलाइका अरोड़ा के घर की कीमत लगभग 20 करोड़ रुपए है। उनके घर में उनके पसंद और आराम की हर चीज है। इस घर में मलाइका अपने सलमान खान के भाई अरबाज खान से तलाक लेने के बाद बेटे के साथ रहती हैं।

कई लग्जरी कारों की मालकिन है मलाइका (Malaika Arora Son)

मलाइका अरोड़ा लग्जरी कारों की भी बहुत शौकीन हैं, उनके कार कलेक्शन में 1.38 करोड़ की BMW 7 Series, 20 लाख की Toyota Innova Crysta, 96 लाख की BMW X7 के साथ ही 2.11 करोड़ की Range Rover कारे शामिल है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Celebs Gossips

Entertainment

Malaika Arora

Post A Comment:

0 comments: