शाहरुख खान की इस हरकत से गुस्सा गए थे सनी देओल, 16 साल तक नहीं की बात - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

शाहरुख खान की इस हरकत से गुस्सा गए थे सनी देओल, 16 साल तक नहीं की बात

शाहरुख खान की इस हरकत से गुस्सा गए थे सनी देओल, 16 साल तक नहीं की बात

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


sunny-deol-shahrukh-khan-rift-sunny-deol-targets-shahrukh-khan_

आज से 28 साल पहले फिल्म डर में शाहरुख खान और सनी देओल ने एक साथ काम किया था। शाहरुख खान ने इसमें यादगार निगेटिव भूमिका निभाई थी। सनी देओल रोमांटिक किरदार में थे। लेकिन इस दौरान इस फिल्म का एक और किस्सा है जो कि काफी चर्चा में रहता है। ये किस्सा सनी देओल के गुस्से से जुड़ा है जब शाहरुख खान संग उनका मन-मुटाव हो गया था और फिर सालों तक दोनों ने एक दूसरे से बात नहीं की थी

एक बार सनी देओल ने डर फिल्म से जुड़े अनुभवों को इंटरव्यू में साझा किया। उन्होंने इस फिल्म से अपनी कुछ नाराजगी को शेयर किया था। उन्होंने बताया था कि वह यश चोपड़ा व फिल्म के कई सीन्स से नाखुश थे। उनका मानना है कि फिल्म में विलेन जो कि साइड रोल था उसके किरदार को ऐसे गढ़ दिया गया कि वह हीरो पर पर भी भारी पड़ने लगा।

क्या मिला था सनी देओल को धोखा

सनी देओल का कहना था कि विलेन को हीरो बना दिया जाएगा इस बारे में उन्हें पहले नहीं बताया गया था। इसीलिए उन्हें इस फिल्म से धोखा फील होता है। मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि सनी देओल इतना नाराज हो गए थे कि उन्होंने यश चोपड़ा संग न काम करने का फैसला भी लिया था।

शाहरुख खान के सीन से असहमत थे सनी देओल

बताया जाता है कि डर फिल्म में कमांडो की भूमिका में सनी देओल को विलेन शाहरुख खान के हाथों चाकू से मरना होता है। लेकिन सनी देओल इस सीन से सहमत नहीं थे। उनका मानना था कि एक कमांडो व इतना फिट शख्स को कोई ऐसे कैसे चाकू से मार सकता है।

सनी देओल का इतना गुस्सा बढ़ गया कि पैंट ही फाड़ डाली

वहीं यश चोपड़ा अपने निर्धारित किसी सीन में बदलाव नहीं करना चाहते थे। वहीं यश चोपड़ा इतने सीनियर थे कि उनसे किसी को कुछ कहने की हिम्मत नहीं थी। लेकिन सनी देओल अपना आपा खो बैठे। शूटिंग के दौरान गुस्से में सनी देओल का हाथ पैंट की जेब में था और उनका गुस्सा इतना बढ़ गया था कि उनकी जेब फट गई।

शाहरुख खान और सनी देओल की 16 साल तक नहीं हुई बात

कहा जाता है कि सनी देओल ने शाहरुख खान से बात करने की कई सालों तक कोशिश नहीं की। सनी देओल पार्टी व किसी कार्यक्रम में जाते नहीं थे और शाहरुख खान से उनका फिर आमना साना भी नहीं हुआ।

सनी देओल के बेटे के कारण सुधर गया दोनों का रिश्ता
हाल ही में जब सनी देओल के बेटे करण देओल की डेब्यू फिल्म 'पल पल दिल के पास' का टीजर रिलीज किया गया, तो शाहरुख ने ट्विटर पर करण को बधाई दी। जिस पर सनी देओल ने भी रिप्लाई किया।

शाहरुख खान ने ट्विटर पर लिखा

'क्या शानदार टीजर है। एक खूबसूरत फिल्म के लिए करण और सहर को शुभकामनाएं। सनी देओल ने इस फिल्म को दिल और आत्मा से बनाया है। टीम को ढेर सारा प्यार।' इस पर सनी ने रिप्लाई किया कि धन्यवाद शाहरुख..

सनी देओल ने हमेशा खुले तौर पर की

हालांकि इस पूरे मामले को काफी लंबा वक्त गुजर चुका है। फिलहाल शाहरुख और सनी देओल के बीच दूरी खत्म हो गई है। लेकिन ये हिंदी सिनेमा की वो लड़ाई है जिसकी चर्चा सनी देओल ने हमेशा खुले तौर पर की है।




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Evergreen

Post A Comment:

0 comments: