Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Suhana Khan ने पहन ली इतनी टाइट रेड ड्रेस, पब्लिक के सामने करनी पड़ी ये हरकत, होना पड़ा शर्मिंदा- watch video

Suhana Khan ने पहन ली इतनी टाइट रेड ड्रेस, पब्लिक के सामने करनी पड़ी ये हरकत, होना पड़ा शर्मिंदा- watch video. Suhana Khan in tight red dress

<-- ADVERTISEMENT -->




Suhana Khan ने पहन ली इतनी टाइट रेड ड्रेस, पब्लिक के सामने करनी पड़ी ये हरकत, होना पड़ा शर्मिंदा- watch video


Suhana Khan in tight red dress

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान रोजाना अपनी ड्रेसिंग सेंस और फैशन स्टाइल को लेकर काफी चर्चा में बनी रहती है, इनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में बना हुआ है जहां यह अपनी डेब्यू फिल्म की शूटिंग पूरी करने के बाद फिल्म के रैपअप पार्टी में अभिनेत्री श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर और अमिताभ बच्चन की नाती अगत्सय नंदा साथी के साथ स्पॉट की गई,और जहां पर वह अपनी ड्रेसिंग सेंस को लेकर पब्लिक अपीयरेंस के बीच चर्चा का विषय बन गई, इस पार्टी में सुहाना खान ने जो आउटपुट चुना था वह उसे लेकर कैमरे के सामने काफी अनकंफरटेबल महसूस करती नजर आई।


सुहाना खान जल्द ही फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अपकमिंग फिल्म से डेब्यू करने जा रही है, फिल्म के शूटिंग पूरी करने के बाद अपने फिल्म के ”द आर्चीज”’ रैपअप पार्टी में स्पोर्ट की गई , सुहाना ने इस पार्टी में रेड कलर की बॉडीकॉन ड्रेस पहनी, जिसमे वह बेहद खूबसूरत दिख रही होती है इस आउटफिट में उनका फिगर जमकर फ्लॉन्ट हो रहा है, इस आउटफिट में वह पार्टी के बीच सबकी के बीच आकर्षक का केंद्र बनी हुई है, कैमरे और बाकी सभी का ध्यान जब सुहाना खान कार से उतरकर अपने आउटफिट को सही करती दिखी तब पड़ा।

कार में बैठने की वजह से उनकी ड्रेस थोड़ी सी ऊपर चढ़ जाती जिससे वह कार से निकलते समय कैमरे के सामने ड्रेस को ठीक करती दिखी, उनका यह खुबसूरत अंदाज पार्टी मे सभी को काफी हैरान कर रहा था लोग इनके आउटफिट की जमकर तारीफ कर रहे होते हैं, सुहाना खान के साथ ‘ द आर्चीज’ फिल्म में खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा इस फिल्म में अपने-अपने किरदार को निभाते हुए नजर आयेंगे।

देखें वायरल वीडियो

सूत्रों के अनुसार ऐसा बताया गया है कि यह फिल्म अमेरिकन टीन ड्रामा रिवरडेल का अडॉप्शन है, इस फिल्म को देसी ट्विस्ट के अंदाज में बनाया गया है यह फिल्म जोया अख्तर के ड्रीम फिल्मों में से एक है, यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर अगले साल रिलीज होगी। यह वायरल वीडियो सोशल मीडिया के यूट्यूब चैनल पर @filmy fame पर पोस्ट किया है, जहां इस वायरल वीडियो पर अब तक कई हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं और वीडियो को काफी सारे लोगों ने पसंद कर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया कमेंट बॉक्स में दी है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs fashion

Celebs Gossips

Celebs Oops Moment

Shahrukh Khan

Post A Comment:

0 comments: