Sanjay Dutt: 300 से ज्यादा लड़कियों से संबंध बना चुके है संजय दत्त, लिस्ट में काभी बडे नाम - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Sanjay Dutt: 300 से ज्यादा लड़कियों से संबंध बना चुके है संजय दत्त, लिस्ट में काभी बडे नाम

संजय दत्त के 300 से ज्यादा महिलाओं से संबंध रहे हैं, जिनमें कुछ जानी-मानी हस्तियां भी शामिल हैं।

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


संजय दत्त के 300 से ज्यादा महिलाओं से संबंध रहे हैं, जिनमें कुछ जानी-मानी हस्तियां भी शामिल हैं। Sanjay Dutt: 300 से ज्यादा लड़कियों से संबंध बना चुके है संजय दत्त, लिस्ट में काभी बडे नाम.

300 से ज्यादा लड़कियों से संबंध बना चुके है संजय दत्त

Sanjay Dutt: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता संजू बाबा उर्फ ​​संजय दत्त की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। फैंस उनकी एक्टिंग के दीवाने हैं. बता दें कि संजय दत्त काफी लोकप्रिय अभिनेता हैं। उन्होंने अपने करियर में हर तरह के किरदार पर्दे पर निभाए हैं। आपको बता दें कि संजय दत्त के करियर में कई उतार-चढ़ाव आए। उनका करियर के साथ-साथ उनकी निजी जिंदगी भी सामान्य नहीं थी। अभिनेता का निजी जीवन कठिनाइयों से भरा था। जेल जाने की वजह से संजय को फिल्में मिलनी बंद हो गईं। लेकिन समय के साथ उन्होंने खुद में सुधार किया और कई बेहतरीन फिल्में कीं।

एक्टर की पर्सनल लाइफ की बात करें तो आपको बता दें कि संजू बाबा ने कुल 3 शादियां की हैं. उनकी पहली शादी साल 1986 में हुई थी। जो उन्होंने बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस ऋचा शर्मा के साथ किया था। दोनों की शादी कुछ समय तक ठीक चली। उनकी एक बेटी भी है, जिसका नाम त्रिशला दत्त है। शादी के 10 साल बाद 1996 में संजू बाबा की पत्नी ऋचा ने उन्हें छोड़कर हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कह दिया। ऋचा के जाने के बाद संजय दत्त काफी अकेले हो गए थे। उसे अपना ख्याल रखने के लिए एक साथी की जरूरत थी।

Sanjay Dutt Relationship



जिसके चलते अभिनेता ने साल 1996 में रेहा पिल्लई के साथ दूसरी शादी की। लेकिन शायद भगवान को संजय और उनका साथ मंजूर नहीं था। कहते हैं नसीब में जो लिखा होता है वो होकर ही रहता है। संजय दत्त के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ था। एक्टर की दूसरी शादी भी ज्यादा दिन नहीं चली और रिहा ने 8 साल बाद संजय दत्त से तलाक ले लिया। अब संजय दत्त फिर से बिल्कुल अकेले हो गए हैं। दूसरी तरफ संजय दत्त की गलत इमेज उनके फैन्स के दिलों में बन गई, क्योंकि उन्होंने 2 शादियां की थीं और दोनों ही नहीं चलीं।

Sanjay Dutt Relationship



साल 2006 में दूसरी शादी टूटने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस मान्यता दत्त ने संजय दत्त का हाथ थाम लिया था। दोनों की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं. दोनों कलाकार 2006 से साथ हैं और एक दूसरे को बहुत पसंद करते हैं। दोनों कलाकार अक्सर एक दूसरे के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। जो फैंस को काफी पसंद आता है. आपको बता दें कि संजू बाबा और मान्यता दत्त के दो बच्चे भी हैं- शाहरान दत्त और इकरा दत्त। संजू बाबा का परिवार बहुत खुश है।

Sanjay Dutt Relationship



संजय दत्त बॉलीवुड में चमकते सितारे रहे हैं, लेकिन उनके बारे में एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है, जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे।दत्त इंडस्ट्री पर राज करते हैं। संजू बाबा के नाम से आज भी उन्हें वही प्यार मिलता है जो उन्हें अपने जमाने में मिलता था.

संजय दत्त की बायोपिक में रणबीर कपूर ने खुद माना है कि उनके करीब 350 महिलाओं से संबंध रहे हैं। इंडस्ट्री में आने से पहले संजय दत्त की पहली गर्लफ्रेंड रूबी नाम की एक लड़की थी, लेकिन बॉलीवुड में डेब्यू के बाद संजय दत्त का पहला अफेयर को-स्टार टीना मुनीम के साथ था।

Sanjay Dutt Relationship



संजय का अफेयर किसी साधारण लड़की से नहीं बल्कि बड़ी की एक टॉप एक्ट्रेस से था. माधुरी दीक्षित से लेकर रेखा तक, खबरों के मुताबिक संजय हर लड़की को झूठ बोलकर मना लेते थे। निर्देशक राजकुमार हिरानी ने एक बार खुद संजय की पोल खोल दी थी। राजकुमार हिरानी ने एक इंटरव्यू में कहा- लड़कियों को मनाने के लिए संजय दत्त ने एक खास तरकीब अपनाई। राजू हिरानी ने बताया था

Sanjay Dutt Relationship



‘संजय अपनी पसंद की लड़की को अपनी मां की कब्र पर ले जाता था, लेकिन वह कब्र नरगिस दत्त की नहीं थी, जिसके बाद लड़कियां उससे भावनात्मक रूप से जुड़ जाती थीं, इस बात से अनजान कि संजय ने उससे झूठ बोला था। खास बात यह है कि उसकी ज्यादातर गर्लफ्रेंड ग्लैमर इंडस्ट्री की हीरोइनें थीं।

Sanjay Dutt Relationship



इनमें से 2 एक्ट्रेस से शादी तक की बात हुई, लेकिन किसी न किसी वजह से इनका ब्रेकअप हो गया। कहा जाता है कि फिल्म ‘थानेदार’ की शूटिंग के दौरान संजय को माधुरी से प्यार हो गया और उनकी प्रेम कहानी आगे बढ़ने से पहले ही संजय दत्त को टाडा के तहत गिरफ्तार कर लिया गया। हालांकि, इस बीच उन्हें कई बार जमानत मिली और कई बार जेल भी गए। इसलिए माधुरी-संजय का रिश्ता भी टूट गया।


<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood

Celebs Gossips

Evergreen

Sanjay Dutt

Post A Comment:

0 comments: